A
Hindi News विदेश अमेरिका डिनर के दौरान बाइडेन और पीएम मोदी ने किया चीयर्स, ग्लास में क्या था, इसे लेकर लगाया जा रहा कयास

डिनर के दौरान बाइडेन और पीएम मोदी ने किया चीयर्स, ग्लास में क्या था, इसे लेकर लगाया जा रहा कयास

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और फर्स्ट लेडी जिल बाइडन द्वारा दिए गए डिनर भोज में कारोबार, फिल्म, राजनीतिक जगत की कई हस्तियां शामिल हुईं।

Narendra Modi, Joe Biden- India TV Hindi Image Source : AP स्टेट डिनर के दौरान जो बाइडेन और पीएम मोदी ने किया चीयर्स

वाशिंगटन डीसी: भारतीय प्रधानमंत्री के सम्मान में अमेरिकी समयानुसार गुरुवार शाम को स्टेट डिनर का आयोजन किया गया। इस डिनर को अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने आयोजित किया था। इससे पहले उन्होंने पीएम मोदी के लिए एक प्राइवेट डिनर का भी आयोजन किय था। स्टेट डिनर के लिए दोनों देशों के कई गणमान्य लोगों को न्योता भेजा गया था और तमाम लोग इसमें शामिल हुए थे। 

ग्लास टकराए और...

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जो बाइडेन ने शैम्पेन ग्लास को आपस में टकराते हुए चीयर्स किया और ड्रिंक का सेवन किया। अब इस मौके की कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि ना ही तो अमेरिकी राष्ट्रपति और ना ही पीएम मोदी शराब का सेवन करते हैं तो उन दोनों के ग्लास में क्या था? अब सोशल मीडिया पर जमकर कयास लगाए जा रहे हैं। 

Image Source : apस्टेट डिनर के दौरान जो बाइडेन और पीएम मोदी ने किया चीयर्स

सोशल मीडिया पर किया गया ये दावा 

इस पल की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दावा किया जा रहा है कि इन ग्लासों में कोई सॉफ्ट ड्रिंक होगी, जो दोनों नेताओं ने सेवन की है। अमेरिका में ऐसे ड्रिंक पीना एक-दूसरे के सम्मान के तौर पर देखा जाता है। आमतौर इस दौरान लोग शैम्पेन का सेवन करते हैं लेकिन दोनों नेताओं में से कोई भी शराब का सेवन नहीं करता है तो कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों ने किसी तरह की सॉफ्ट ड्रिंक का सेवन किया होगा। 

Latest World News