A
Hindi News विदेश अमेरिका मैक्सिको में बड़ा हादसा, कार रेसिंग इवेंट के दौरान गोलीबारी, 10 लोगों की मौत

मैक्सिको में बड़ा हादसा, कार रेसिंग इवेंट के दौरान गोलीबारी, 10 लोगों की मौत

बताया जाता है कि ये फायरिंग एक कार शो के दौरान हुई है। अचानक हुई इस गोलीबारी से लोगों को संभलने का मौका नहीं मिला और वे इसकी चपेट में आ गए।

मैक्सिको में बड़ा हादसा, कार रेसिंग इवेंट के दौरान गोलीबारी, 10 लोगों की मौत- India TV Hindi Image Source : FILE मैक्सिको में बड़ा हादसा, कार रेसिंग इवेंट के दौरान गोलीबारी, 10 लोगों की मौत

Maxico Gun Firing: मैक्सिको में बड़ा हादसा हुआ है। जानकारी के अनुसार कार रेसिंग इवेंट के दौरान फायरिंग की बड़ी घटना में 10 लोगों की मौत हो गई। वहीं 9 लोग घायल हो गई।  अचानक ताबड़तोड फायरिंग की वजह से लोगों को संभलने का मौका भी नहीं मिला। 
गोलीबारी की यह घटना उत्तरी मैक्सिको में सामने आई है। बताया जाता है कि ये फायरिंग एक कार शो के दौरान हुई है। अचानक हुई इस गोलीबारी से लोगों को संभलने का मौका नहीं मिला और वे इसकी चपेट में आ गए।  मृतकों में सभी कार रेसर्स हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, नॉर्थ मैक्सिको के बाजा कैलिफोर्निया में शनिवार को एक कार शो हो रहा था। तभी अचानक फायरिंग हो गई। यह हमला एनसेनडा शहर के सैन विसेंट क्षेत्र में हो रहे ऑल-टेरेन कार रेसिंग शो के दौरान हुआ है। 911 कॉल की रिपोर्ट के मुताबिक लंबी बंदूकें वाले लोग एक ग्रे वैन से बाहर निकले और एक गैस स्टेशन पर प्रतिभागियों पर फायरिंग कर दी।

घटना की जांच के लिए विशेष समूह का गठन

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय प्रशासन, पुलिस के अधिकारी, फायर​ ब्रिगेड और मैक्सिन रेडक्रॉस व अन्य एजेंसियों के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। महापौर अरमांडो अयाला रोबल्स ने कहा कि राज्य के अटॉर्नी जनरल रिकार्डो इवान कार्पियो सांचेज़ ने शूटिंग की जांच के लिए एक विशेष समूह का गठन किया है।

घायलों की हालत गंभीर

मेयर अरमांडो रोबल्स ने कहा कि राज्य के अटॉर्नी जनरल ने शूटिंग की जांच के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया गया है। हालांकि पीड़ितों की पहचान सार्वजनिक नहीं की गई है। घायलों को उत्तरी बाजा कैलिफोर्निया के अस्पतालों में पहुंचाया गया।

पिछले दिनों भी हुई थी फायरिंग की घटना

मैक्सिको में लगातार गोलीबारी की घटनाएं सामने आ रही हैं। अभी इसी हफ्ते बीते सोमवार को भी फायरिंग की एक और घटना दर्ज की गई थी। बीती 15 मई को पुलिस अधिकारियों की ओर से बताया गया था कि गोलीबारी की एक घटना में तीन लोग मारे गए थे, जबकि दो लोग घायल हुए थे।

Latest World News