A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका में अंधाधुंध गोलीबारी कर 18 लोगों की जान लेने वाले शख्स की मौत, झाड़ियों में मिला शव

अमेरिका में अंधाधुंध गोलीबारी कर 18 लोगों की जान लेने वाले शख्स की मौत, झाड़ियों में मिला शव

अमेरिका में गोलीबारी करने वाले हमलावर की मौत हो गई है। हमलावर की लाश लेविस्टन शहर से 8 मील दूर जंगल में स्थित झाड़ियों में पड़ी मिली। बताया जाता है कि संभवत: उसने खुद के सिर में गोली मार ली।

अमेरिका में गोलीबारी करने वाले हमलावर की मौत- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA अमेरिका में गोलीबारी करने वाले हमलावर की मौत

America News: अमेरिका के लेविस्टन शहर में अंधाधुंध फायरिंग कर 18 लोगों की जान लेने वाले शख्स की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि उसकी लाश झाड़ियों में मिली है।  वह लिस्बन शहर में मृत पाया गया। इस शख्स ने कत्लेआम मचाते हुए 18 लोगों की जान ले ली थी। सीएनएन के अनुसार 40 साल के हमलवार रॉबर्ट कार्ड ने सिर पर खुद को गोली मार ली। बता दें कि इस शख्स की अंधाधुंध गोलीबारी से 18 लोग मारे गए थे और करीब 13 अन्य घायल हो गए थे। 

पुलिस ने कहा, ‘गोलीबारी के बाद वह भाग गया, और जिसके बाद कम से कम 80 एफबीआई एजेंटों ने मिलकर एक तलाशी अभियान शुरू किया। यह तलाशी अभियान दो दिनों तक चला। इस कारण स्कूलों और व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को बंद रखने का अलर्ट भी जारी किया गया था। लोग दहशत के मारे अपने घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे थे। सीएनएन ने बताया कि रॉबर्ट कार्ड का शव लेविस्टन से लगभग 8 मील दूर जंगल में पाया गया। कार्ड एक सेना रिजर्विस्ट और फायरआर्म इंस्ट्रक्टर था, लेकिन उसे कभी भी किसी युद्ध क्षेत्र में तैनात नहीं किया गया था।

पुलिस ने जारी की थी हमलावर की फाटो

इससे पहले बुधवार रात को शूटर ने इस गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था। एंड्रोस्कोगिन काउंटी शेरिफ कार्यालय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर संदिग्ध की दो तस्वीरें पोस्ट की थीं। लेविस्टन में सेंट्रल मेन मेडिकल सेंटर ने एक बयान जारी कर कहा था कि बड़े पैमाने पर लोग हताहत हुए। घायलों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया। लेविस्टन एंड्रोस्कोगिन काउंटी का हिस्सा है और मेन के सबसे बड़े शहर पोर्टलैंड से लगभग 35 मील (56 किमी) उत्तर में स्थित है।

Latest World News