A
Hindi News विदेश अमेरिका न्यूयॉर्क के सबवे स्टेशन पर गोलीबारी, एक शख्स की मौत, पांच घायल

न्यूयॉर्क के सबवे स्टेशन पर गोलीबारी, एक शख्स की मौत, पांच घायल

अमेरिका में फायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। न्यूयॉर्क सबवे स्टेशन में हुई फायरिंग की घटना में एक शख्स की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गए।

US Shooting- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतिकात्मक तस्वीर

न्यूयॉर्क: न्यूयॉर्क सिटी सबवे स्टेशन पर शाम के समय अचानक हुई गोलीबारी में एक शख्स की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गए। अधिकारियों के मुताबिक ब्रोंक्स में एक एलिवेटेड ट्रेन के प्लेटफॉर्म पर शाम साढ़े चार बजे के करीब हुई गोलीबारी में एक शख्स की मौत हो गई। जिस वक्त गोलीबारी की यह घटना हुई उस वक्त शहर भर के स्टेशन स्कूलों से लौटने वाले बच्चों से भरे रहते हैं साथ ही बहुत सारे लोग अपने दफ्तरों से लौट रहे होते हैं। 

फायरिंग में 30 साल के शख्स की मौत

जानकारी के मुताबिक फायरिंग में 30 साल के एक शख्स की मौत हो गई। फायरिंग के बाद हमलावर घटनास्थल से फरार हो गया। फरार हमलावर की तलाश जारी है। प्रत्यक्षदर्शी एफ्रेन फेलिसियानो (61) ने डेली न्यूज को बताया, "ट्रेन आ रही थी और दो बच्चे चिल्ला रहे थे। कम से कम छह गोलियां चलीं हैं। फेलिसियानो ने कहा, "जैसे ही गोलियां दीवार से टकराईं, मैंने चमक देखी। एक महिला एक बच्चे को पकड़कर चिल्ला रही थी।'

फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं

न्यूयॉक्त पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि गोलीबारी की इस घटना में फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि हाल वर्षों में हुई घटनाओं के बाद शहर के मेट्रो सिस्टम पर हमले का डर बढ़ गया है। हालांकि न्यूयॉर्क सिटी में कोविड महामारी के बाद से अपराध की घटनाओं में कमी देखी गई है। बता दें कि वर्ष 2022 की तुलना में पिछले साल शहर भर में गोली मारे गए लोगों की संख्या में 39 प्रतिशत की गिरावट आई। (PTI)

Latest World News