A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका के मैरीलैंड में गोलीबारी, तीन लोगों की मौत, 7 घायल

अमेरिका के मैरीलैंड में गोलीबारी, तीन लोगों की मौत, 7 घायल

अमेरिका के मैरीलैंड में हुई फायरिंग की घटना में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि सात लोग घायल हो गए।

मैरीलैंड में गोलीबारी- India TV Hindi Image Source : AP मैरीलैंड में गोलीबारी

अन्नापोलिस (अमेरिका) : अमेरिका के मैरीलैंड शहर की राजधानी में एक मकान में रविवार को हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 7 लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। मैरीलैंड के पुलिस प्रमुख एडवर्ड जैक्सन ने संवाददाताओं बताया कि से कहा कि शूटिंग एक आपसी विवाद की घटना के बाद हुई। आम लोगों को इससे कोई खतरा नहीं है। हालांकि उन्होंने इस घटना में शामिल लोगों के बारे में विस्तार से बताने से इनकार कर दिया। 

मृतकों की उम्र 20 से 50 साल के बीच 

उन्होंने बताया कि मामले की जांच चल रही है। बहुत सारे सबूत जुटाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस गोलीकांड में मारे गए लोगों की उम्र 20 से 50 साल के बीच है। इससे पहले घटना में एक शख्स के मारे जाने और कई लोगों के घायल होने की खबर आई थी। घायलों को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया है। पुलिस की ओर से बताया कि संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया है और डरने की कोई बात नहीं है। 

पिछले साल भी हुई थी गोलीबारी

बता दें कि अमेरिका के मैरीलैंड के स्मिथ्सबर्ग में पिछले साल भी गोलीबारी की घटना हुई थी।  एक शख्स ने एक व्यवसायिक प्रतिष्ठान पर गोलीबारी की थी जिसमें तीन लगों की मौत हो गई थी। वहीं, फायरिंग करनेवाला शख्स और एक जवान घायल हो गया था।  गोलीबारी के बाद हमलावर एक वाहन पर सवार होकर मौके से भागने लगा, लेकिन मैरीलैंड पुलिस ने उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया। पुलिस और हमलावर के बीच गोलीबारी में आरोपी के साथ-साथ एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है। दोनों का इलाज जारी है। (इनपुट-भाषा)

Latest World News