A
Hindi News विदेश अमेरिका जानलेवा हुआ TikTok का बेनाड्रिल चैलेंज, अमेरिका में एक बच्चे की गई जान

जानलेवा हुआ TikTok का बेनाड्रिल चैलेंज, अमेरिका में एक बच्चे की गई जान

मृतक बच्चे ने चैलेंज को पूरा करने के लिए बेनाड्रिल चैलेंज को पूरा करने के दौरान 12 से 14 गोलियां खा लीं और इस दौरान उसके दोस्तों ने वीडियो भी शूट किया।

जानलेवा हुआ TikTok का...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV जानलेवा हुआ TikTok का बेनाड्रिल चैलेंज

ओहायो: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर चल रहा बेनाड्रिल चैलेंज अब जानलेवा हो चुका है। अमेरिका के ओहायो में इस चैलेंज की वजह से एक 13 साल के नाबालिग बच्चे की जान चली गई। बताया जा रहा है कि इस बच्चे ने चैलेंज को पूरा करने क लिए बेनाड्रिल की गोलियां अधिक मात्रा में ले लीं, जिससे उसकी तबियत बिगड़ी और मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक बच्चे ने चैलेंज को पूरा करने के लिए बेनाड्रिल चैलेंज को पूरा करने के दौरान 12 से 14 गोलियां खा लीं और इस दौरान उसके दोस्तों ने वीडियो भी शूट किया। 

अधिक मात्रा में खा ली गोलियां 

मृतक जैकब के पिता जस्टिन ने बताया कि उनके बेटे ने पिछले हफ्ते अपने दोस्तों के साथ चैलेंज को पूरा करने के लिए अधिक मात्रा में बेनाड्रिल की गोलियां खा लीं और इसके बाद उसकी तबियत बिगड़ने लगी, जिसके तुरंत बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां जैकब को वेंटीलेटर के सपोर्ट पर रखा गया लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। अब इस घटना के बाद जैकब का परिवार टिकटॉक के इस खतरनाक चैलेंज के खिलाफ अन्य लोगों को सतर्क कर रहा है। 

ये भी पढ़ें - 

अतीक-अशरफ ने मरने से पहले लिया जिसका नाम, ADG अमिताभ यश ने खोला उसके अपराधों का काला चिट्ठा

पहली बार देश की सीमा से बाहर आसमान में गरजा 'भारतीय राफेल', देखें VIDEO

Latest World News