A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका में दर्दनाक दुर्घटना, मोटरबोट की आमने सामने की टक्कर में भारतीय स्टूडेंट की मौत

अमेरिका में दर्दनाक दुर्घटना, मोटरबोट की आमने सामने की टक्कर में भारतीय स्टूडेंट की मौत

अमेरिका मे मोटरबोट की आमने सामने की टक्कर में भारतीय स्टूडेंट की मौत की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार मृतक तेलंगाना का निवासी है, जिसका नाम पित्तला है।

मोटरबोट की आमने सामने की टक्कर- India TV Hindi Image Source : AP FILE मोटरबोट की आमने सामने की टक्कर

America News: अमेरिका में मोटरबोट हादसे की खबर है। जानकारी के अनुसार अमेरिका के फ्लोरिडा में यह हादसा हुआ है। फ्लोरिडा में हुई इस दुर्घटना में भारतीय छात्र की मौत की खबर है। एक मोटरबोट के दूसी मोटरबोट से टकरा जाने की वजह से भारतीय छात्र की मौत हुई है। मीडिया की खबरों में यह जानकारी दी गई। 

फ्लोरिडा मत्स्य एवं वन्यजीव संरक्षण आयोग यानी एफडब्ल्यूसी के अनुसार भारत के तेलंगाना राज्य का मूल निवासी वेंकटरमण पित्तला शनिवार को किराए की पर्सनल वॉटरक्राफ्ट यानी पीडब्ल्यूसी चला रहा था, जो कि दक्षिण फ्लोरिडा के रहने वाले 14 वर्षीय किशोर द्वारा संचालित एक अन्य पीडब्ल्यूसी से टकरा गई। हादसे में पित्तला की मौत हो गई। 

शव तेलंगाना भेजने के लिए जुटाया धन

उनके पार्थिव शरीर को तेलंगाना में उनके परिवार के पास वापस भेजने के लिए धन जुटाने हेतु 'गोफंडमी' पेज बनाया गया है। इसमें दी गई जानकारी के अनुसार पित्तला इंडियानापोलिस में इंडियाना यूनिवर्सिटी पर्ड्यू यूनिवर्सिटी में ग्रेजुएशन की स्टडी कर रहा था। उसकी ग्रेजुएशन की पढ़ाई मई में पूरी होने वाली थी।

घटना का पूरा ब्यौरा अभी स्पष्ट नहीं

मियामी हेराल्ड समाचार पत्र की खबर के अनुसार अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि हादसे में क्या कोई घायल भी हुआ है या नहीं। एफडब्ल्यूसी ने सोमवार को घटना की एक रिपोर्ट जारी की है जिसमें पित्तला तथा दूसरे लड़के का नाम है लेकिन घटना का ब्यौरा नहीं दिया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है दो मोटरबोट के आपस में टकराने से एक युवक की जान चली गई।

कनाडा से यूएस में अवैध घुसपैठ कर रहे तीन भारतीयों सहित चार गिरफ्तार

इससे पहले अमेरिका में कनाडा से अवैध तरीके से घुसपैठ कर रहे भारतीयों को गिरफ्तार करने की खबर भी सामने आई।  अमेरिकी अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार अमेरिका में अवैध रूप से प्रवेश करने की कोशिश कर रहे 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में 3 भारतीय भी शामिल हैं। तीन भारतीयों समेत चार लोगों को कनाडा सीमा से सटे एक स्थान से गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। 

Latest World News