A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका के पिट्सबर्ग में गोलीबारी में दो लोगों की मौत, कई घायल

अमेरिका के पिट्सबर्ग में गोलीबारी में दो लोगों की मौत, कई घायल

पुलिस ने कहा कि घायल हुए कई लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें से 11 लोग गोलियों से घायल हुए। पुलिस ने बताया कि घटना में दो लोगों की अस्पताल में मौत हो गई। उनकी पहचान नहीं हो पाई है। 

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

अमेरिकी राज्य पेन्सिलवेनिया के पिट्सबर्ग में रविवार तड़के पार्टी में गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पिट्सबर्ग पुलिस ने एक बयान में बताया कि शहर में किराये पर लिए गए एक स्थल पर पूर्वाह्न करीब साढ़े 12 बजे पार्टी के दौरान गोलीबारी हुई। घटना के समय वहां 200 से ज्यादा लोग मौजूद थे, जिनमें अधिकतर किशोर थे। 

पुलिस ने कहा कि घायल हुए कई लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें से 11 लोग गोलियों से घायल हुए। पुलिस ने बताया कि घटना में दो लोगों की अस्पताल में मौत हो गई। उनकी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने कहा कि जब अधिकारी मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि लोग वहां से भाग रहे थे। कुछ लोगों ने खिड़कियों से कूदकर भागने की कोशिश भी की। 

‘डब्ल्यूटीएई टीवी’ के मुताबिक पुलिस ने कहा कि 50 राउंड अंदर और कई राउंड बाहर गोलीबारी हुई। घटनास्थल से राइफल और पिस्तौल के खाली कारतूस मिले हैं। मामले में जांच की जा रही है। गोलीबारी के संदिग्धों का पता अभी नहीं चल पाया है। 

Latest World News