A
Hindi News विदेश अमेरिका क्या हैक हुआ डोनाल्ड ट्रंप के बेटे का सोशल मीडिया अकाउंट 'एक्स' (Twitter)? पोस्ट की गई पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के निधन की खबर

क्या हैक हुआ डोनाल्ड ट्रंप के बेटे का सोशल मीडिया अकाउंट 'एक्स' (Twitter)? पोस्ट की गई पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के निधन की खबर

डोनाल्ड जूनियर के आधिकारिक 'एक्स' अकाउंट से शेयर हुए एक ट्वीट में लिखा था, 'मुझे यह घोषणा करते हुए दुख हो रहा है कि मेरे पिता डोनाल्ड ट्रम्प का निधन हो गया है।' बताया जा रहा है कि अकाउंट हैक कर लिया गया है और यह पोस्ट की गई है।

क्या हैक हुआ डोनाल्ड ट्रंप के बेटे के सोशल मीडिया अकाउंट 'एक्स'?- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA क्या हैक हुआ डोनाल्ड ट्रंप के बेटे के सोशल मीडिया अकाउंट 'एक्स'?

Donald Trump News: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोलाल्ड ट्रंप के बेटे और बिजनेसमैन डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के सोशल मीडिया अकाउंट 'एक्स' (पूर्व में ट्विटर) के हैक किए जाने की खबर है। हैक हुए अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की गई है। इसमें दावा किया गया है कि उनके पिता डोनाल्ड ट्रंप की मौत हो गई है। पोस्ट में ये भी दावा किया गया है कि डोनाल्ड ट्रंप की मौत हो गई है और वे यानी डोनाल्ड ट्रंप जूनियर 2024 के होने वाले राष्ट्रपति पद के लिए लड़ रहे हैं। डोनाल्ड जूनियर के आधिकारिक 'एक्स' अकाउंट से शेयर हुए एक ट्वीट में लिखा था, 'मुझे यह घोषणा करते हुए दुख हो रहा है कि मेरे पिता डोनाल्ड ट्रम्प का निधन हो गया है।'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनके अकाउंट से लगातार आपत्तिजनक और भ्रम फैलाने वाली गलत जानकारियां पोस्ट की जा रही हैं। उनके पिता यानी डोनाल्ड ट्रंप की मृत्यु की खबर के अलावा वर्तमान अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन को लेकर भी कई पोस्ट किए गए हैं। हालांकि, इस अकाउंट के हैक होने की अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। लेकिन फिर भी माना जा रहा है कि ये सभी खबरें फेक हैं। 

ट्विटर पर लगातार हो रहे हैं बदलाव

ट्विटर अब X हो गया है? माइक्रोब्लॉगिंग साइट Twitter को पिछले साल 44 अरब डॉलर की डील में एलन मस्क ने खरीद लिया था। इसके बाद से ही वे इसमें लगातार बदलाव कर रहे हैं। हाल ही में इजरायली पीएम के साथ बातचीत में एलन मस्क ने कहा था कि जल्द ही वे मंथली बेसिस पर 'एक्स' के लिए शुल्क लेंगे। इस पर विचार किया जा रहा है। 

इस डील के बाद मस्क ने इस प्लेटफॉर्म पर कई बदलाव किए हैं। उन्होंने ब्लू टिक वेरिफिकेशन को अब एक पेड सर्विस में बदल दिया है। इसके साथ ही मस्क ने इस प्लेटफॉर्म का नाम ट्विटर से बदलकर X कर दिया। हालांकि, अभी भी आपको इस प्लेटफॉर्म का URL पुराना Twitter वाला ही नजर आएगा। इसे भी धीरे-धीरे बदला जा रहा है। मस्क इस प्लेटफॉर्म को एक सुपर ऐप में बदलना चाहते हैं। 

Also Read:

भारत पर लगाए कनाडा के आरोपों पर इंडिया वर्ल्ड फोरम ने की कड़ी निंदा, दिया ये कड़ा जवाब

इस मुस्लिम देश में मिला भगवान अमुन का प्राचीन मंदिर, हाथ लगा अरबों के गहने और खजाना

भारत के विरोध को श्रीलंका ने किया नजरअंदाज, चीनी जासूसी जहाज को रुकने की दी अनुमति, 3 महीने रहना होगा चौकन्ना 

Latest World News