A
Hindi News बिहार पुराने अंदाज में रथ से निकले लालू यादव, बोले- राबड़ी देवी के साथ ससुराल भी जाना है; मां थावे के मंदिर में करेंगे पूजा

पुराने अंदाज में रथ से निकले लालू यादव, बोले- राबड़ी देवी के साथ ससुराल भी जाना है; मां थावे के मंदिर में करेंगे पूजा

लालू प्रसाद गोपालगंज में अपने पुराने अंदाज में दिखे। उन्होंने कहा कि वे अपने पुराने मित्रों से भेंट करेंगे। गांव के लोगों से मुलाकात कर उनका भी हाल-चाल जानेंगे। लालू ने कहा कि वह फुलवरिया से लौटने के दौरान अपने ससुराल सेलार कलां भी जाएंगे।

lalu yadav rabri devi- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO लालू यादव और राबड़ी देवी

गोपालगंज: राजद (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी तीन साल बाद सोमवार को अपने पैतृक गांव गोपालगंज पहुंचे हैं। यहां रात में वे सर्किट हाउस में ठहरे। पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद के अपनी पत्‍नी के साथ मंगलवार सुबह थावे दुर्गा मंदिर में पूजा करने का कार्यक्रम है।

थावे वाली माता के दर्शन करेंगे लालू और राबड़ी
राजद अध्यक्ष अपने पैतृक गांव फुलवरिया जाने से पहले आज थावे वाली माता का दर्शन और पूजा-पाठ करेंगे। बताया जाता है कि इसके बाद लालू ससुराल सेलार कलां गांव होते हुए पैतृक गांव फुलवरिया जाएंगे। फुलवरिया में वे परिवार के सदस्यों और गांव के लोगों से मुलाकात करेंगे। बता दें कि लालू और राबड़ी RJD के कार्यक्रम रोजगार रैली के लिए बनाए गए रथ से गोपालगंज के लिए रवाना हुए थे।

सेलार में है राबड़ी देवी का आलीशान घर
लालू प्रसाद ने गोपालगंज पंहुचने के बाद सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वह अपने गांव में लोगों से मिलेंगे। अपने पुराने मित्रों से भेंट करेंगे। गांव के लोगों से मुलाकात कर उनका भी हाल-चाल जानेंगे। लालू यादव ने कहा कि वह अपने ससुराल सेलार कलां भी जाएंगे। सेलार में राबड़ी देवी का आलीशान घर है। उन्होंने कहा कि राबड़ी देवी के साथ ससुराल पहुंच कर वहां भी लोगो से मिलेंगे। राबड़ी जी भी लोगों से मुलाकात करेंगी।

लालू ने NDA पर बोला हमला
इस दौरान उन्होंने एनडीए पर भी जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि 'देश से नरेंद्र मोदी और भाजपा हटाओ, देश बचाओ' नारों का संकल्प हो चुका है। उसमें 18 से 19 पॉलिटिकल पार्टियां शामिल हैं, जो लोकतंत्र में विश्‍वास रखती हैं। उन्होंने कहा कि आईएनडीआईए यानी I.N.D.I.A. गठबंधन की अगली बैठक 30 और 31 अगस्त को महाराष्ट्र में होगी, जिसमें 2024 में होनेवाली लोकसभा चुनाव को लेकर सब कुछ तय होगा।

'2024 में नरेंद्र मोदी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा'
लालू प्रसाद गोपालगंज में अपने पुराने अंदाज में दिखे। उन्होंने कहा कि 2024 में पीएम नरेंद्र मोदी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा। लालू ने कहा, ''जनता का आशीर्वाद लिए बिना लालकिले पर झंडा फहराते समय बोल दिया कि अगले साल भी हम ही फहराएंगे। ऐसा कोई प्रधानमंत्री बोलता है क्‍या, उनकी व्‍याकुलता का मतलब है कि देश में नरेंद्र मोदी का दिन लद गया है।''

इससे पहले लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के यहां पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया।

यह भी पढ़ें-