A
Hindi News बिहार सुसाइड या मर्डर? प्रेमिका के घर फंदे से लटकते मिले युवक-युवती के शव, अलग-अलग धर्म से थे दोनों

सुसाइड या मर्डर? प्रेमिका के घर फंदे से लटकते मिले युवक-युवती के शव, अलग-अलग धर्म से थे दोनों

युवती के पिता नवल राय गांव में ही चाय नाश्ते की दुकान चलाते हैं। दोनों उनके ही घर में एक कमरे में लटके हुए थे। युवक-युवती एक ही कोचिंग संस्थान में साथ पढ़ते थे। इस हालत में दोनों का केस प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है।

मृतक की फाइल फोटो- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मृतक की फाइल फोटो

बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रेमी जोड़े का शव प्रेमिका के घर में फंदे से लटका मिला है। दोनों के शव रस्सी से लटक रहे थे। लड़के के परिजनों का आरोप है कि लड़की के घर वालों ने दोनो की हत्या की है और आत्महत्या दिखाने के लिए दोनों को फंदे से लटका दिया है। प्रेमी के परिजनों ने प्रेमिका के घर पर जमकर हंगामा किया। घटना पारू थाना क्षेत्र के कसबा टोला की है। मृतक में हिन्दू 13 वर्षीय नाबालिग युवती है। वहीं, मोहम्मद आशिक 18 वर्षीय मुस्लिम है।

दोनों के घर में फंदे से लटकने की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई। ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुट गई। स्थानीय लोगो ने वरीय अधिकारियों और पुलिस को सूचना दी। मौके पर एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की। एसडीपीओ ने कहा प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लग रहा है और सभी एंगल पर जांच की जा रही है। इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है।

अंदर का नजारा देख सन्न रह गए ग्रामीण
बता दें कि युवती के पिता नवल राय गांव में ही चाय नाश्ते की दुकान चलाते हैं। दोनों उनके ही घर में एक कमरे में लटके हुए थे। देर तक दरवाजा नहीं खुला तो परिजन परेशान हो गए। दरवाजा खटखटाने पर नहीं खुला तो स्थानीय लोगो ने दरवाजा तोड़ दिया। वहां अंदर का नजारा देखकर ग्रामीण सन्न रह गए। पुलिस ने दोनों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सही तथ्य सामने आएगा।

युवती के परिजनों को लगी थी अफेयर की भनक!
बताया जा रहा है कि युवक-युवती एक ही कोचिंग संस्थान में साथ पढ़ते थे। दोनों का घर भी एक ही गांव में है। इस हालत में दोनों का केस प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि दोनों का प्रेम प्रसंग एक साल से चल रहा था। इसकी भनक युवती के परिजनों को लग गई थी। हालांकि मोहम्मद आशिक के चाचा मोहहमद बदरुल प्रेम प्रसंग की बात से इनकार कर रहे हैं।

(रिपोर्ट- संजीव कुमार)

यह भी पढ़ें-