A
Hindi News बिहार बिहार: गर्लफ्रेंड को पत्नी बताकर होटल में ले गया युवक, पहले चिकन लॉलीपॉप खिलाया, फिर मुंह में पिस्टल डाल चला दी गोली

बिहार: गर्लफ्रेंड को पत्नी बताकर होटल में ले गया युवक, पहले चिकन लॉलीपॉप खिलाया, फिर मुंह में पिस्टल डाल चला दी गोली

युवती सिलीगुड़ी की रहने वाली है। अब तक उसका कोई परिजन सामने नहीं आया है। जबड़े में गोली लगने के कारण वह कुछ बोल नहीं पा रही है। दोनों ने खुद को पति-पत्नी बताकर होटल में कमरा बुक किया था। होटल के रजिस्टर में युवती का पता मालीघाट, जबकि युवक का केवल नाम इमरान अली, मुजफ्फरपुर लिखा गया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के एक होटल में एक युवक ने एक लड़की के मुंह में गोली मार दी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। युवक ने लड़की को अपनी पत्नी बताकर होटल का कमरा बुक कराया था। युवक ने पहले ऑर्डर देकर चिकन लॉलीपॉप मंगवाकर लड़की को खिलाया। इसके बाद ने उसने लड़की के मुंह में पिस्टल डालकर ट्रिगर दबा दिया। गोली युवती के जबड़े में फंसी है। गोली मारने के बाद आरोपी युवक होटल से फरार हो गया। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है।

होटल के कमरा नबंर 215 की कहानी

पुलिस के मुताबिक, यह पूरी घटना कल्याणी-हरिसभा रोड स्थित मिठनपुरा थाना इलाके के एक होटल के कमरा नंबर 215 में मंगलवार रात को हुई। दोनों ने खुद को पति-पत्नी बताकर होटल में कमरा बुक किया था। होटल के रजिस्टर में युवती का पता मालीघाट, जबकि युवक का केवल नाम इमरान अली, मुजफ्फरपुर लिखा गया है। कमरे में पहुंचने के बाद युवक ने लड़की के खाने के लिए चिकन लॉलीपॉप का ऑर्डर दिया। युवती ने चिकन लॉलीपॉप खाया। इसके बाद दोनों में कुछ कहासुनी हुई तो युवक ने पिस्टल निकालकर युवती के मुंह में डाली और गोली चला दी।

गोली लगते ही युवती के मुंह से खून बहने लगा। गोली मारने के बाद आरोपी युवती को कमरे में ही छोड़कर फरार हो गया। युवती जैसे-तैसे होटल के रिसेप्शन तक आई। इसके बाद वो वहीं गश खाकर गिर गई। गंभीर हालत में लड़की का इलाज जारी है।

फर्श पर पड़ा मिला खोखा

होटल के कमरे से पिस्टल बेड पर पड़ी मिली, जिसके मैग्जीन में तीन गोलियां लोड थीं। एक खोखा फर्श पर पड़ा मिला। सहायक पुलिस अधीक्षक अवधेश दीक्षित ने बुधवार को बताया कि गंभीर रूप से घायल लड़की को इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लड़की के जबड़े में गोली लगी है। बताया जाता है कि दोनों ने चिकन लॉलीपॉप, रोटी भी खाई थी। उसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया।

जबड़े में गोली लगने के कारण बोल नहीं पा रही युवती

पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवती सिलीगुड़ी की रहने वाली है। अब तक युवती का कोई परिजन सामने नहीं आया है। जबड़े में गोली लगने के कारण वह कुछ बोल नहीं पा रही है। पुलिस ने एफएसएल जांच के लिए कमरा लॉक करवा दिया। युवती का मोबाइल जब्त कर कॉल एवं लोकेशन जांच की जा रही है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-