A
Hindi News बिहार तुम्हारे जीजा ने सुसाइड कर लिया, हम भी मरने जा रहे हैं... भाई को कॉल करने के बाद फंदे से झूल गई बहन; अनाथ हुआ 4 साल का बेटा

तुम्हारे जीजा ने सुसाइड कर लिया, हम भी मरने जा रहे हैं... भाई को कॉल करने के बाद फंदे से झूल गई बहन; अनाथ हुआ 4 साल का बेटा

बुधवार की सुबह पति को देखने के लिए जब शबनम गई तो दरवाजा बंद मिला। इसके बाद वह दरवाजा तोड़कर अंदर गई। वहां उसने देखा कि विक्रम का शव फंदे से लटका था।

muzaffarpur couple suicide- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मुजफ्फरपुर जिले में एक दंपती ने खुदकुशी कर ली

शादी के 5 साल बाद ही दंपती का ऐसा अंत हुआ कि हर कोई हैरत में आ गया। वहीं, घटनास्थल का मंजर देखकर तो लोगों की चीख ही निकल गई। घटना बिहार के मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के फरदो गोला इलाके की है। यहां एक दंपती ने खुदकुशी कर ली। दोनों के शव अलग-अलग कमरे में फंदे से लटके मिले। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा दिया।

पति-पत्नी में होता रहता था विवाद
बताया जा रहा है कि पारू थाना क्षेत्र के लालू छपरा निवासी विक्रम सिंह, पत्नी शबनम सिंह और चार साल के बेटे के साथ फरदो गोला स्थित एक किराये के मकान में रहते थे। साल 2018 में विक्रम और शबनम की शादी हुई थी। शुरुआती जांच में स्थानीय लोगों से पुलिस को पता चला कि दोनों के बीच अक्सर किसी बात को लेकर विवाद होता था। मंगलवार की देर रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ था इसके बाद पहले पति ने कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

सुसाइड से पहले शबनम ने किया भाई को कॉल
बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह पति को देखने के लिए जब शबनम गई तो दरवाजा बंद मिला। इसके बाद वह दरवाजा तोड़कर अंदर गई। वहां उसने देखा कि विक्रम का शव फंदे से लटका था। इसके बाद उसने अपने भाई भोलू को कॉल कर बताया कि तुम्हारे जीजा ने खुदकुशी कर ली है। हम भी खुदकुशी करने जा रहे हैं। शबनम ने भी दूसरे कमरे में जाकर खुदकुशी कर ली।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
इस बीच भाई भोलू परिजनों के साथ वहां पहुंचा लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। घटना को लेकर परिजनों में कोहराम मच गया। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

(रिपोर्ट- संजीव कुमार)

यह भी पढ़ें-