A
Hindi News बिहार तेजस्वी यादव का बर्थडे: JCB पर चढ़कर हवा में केक काट रहे थे RJD नेता, अचानक लुढ़ककर गिरे नीचे; VIDEO

तेजस्वी यादव का बर्थडे: JCB पर चढ़कर हवा में केक काट रहे थे RJD नेता, अचानक लुढ़ककर गिरे नीचे; VIDEO

नेताजी के जेसीबी पर से लुढ़कने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जब उनसे जेसीबी से गिरने को लेकर सवाल पूछा गया तो राजद नेता ने कहा, तेजस्वी यादव के लिए मैं जान भी देने को तैयार हूं।

केक काटते समय जेसीबी...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV केक काटते समय जेसीबी मशीन पर गिरे नेताजी

बिहार के हाजीपुर में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता केदार प्रसाद यादव और उनके समर्थकों ने बड़े धूमधाम से शाही अंदाज में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का 34वां जन्मदिन मनाया। भगवानपुर इलाके में झाल मृदंग बजाते हुए घोड़े पर सवार होकर और जेसीबी मशीन पर केक काटकर तेजस्वी यादव के जन्मदिन का जश्न मनाया गया। RJD नेता घोड़े और जेसीबी मशीन पर चढ़कर तेजस्वी यादव की नजरों में उनके करीब होना चाहते थे लेकिन वह 15 फीट ऊंचाई से गिरते-गिरते बचे और लुढ़क कर जेसीबी मशीन पर ही गिर गए। इस दौरान बड़ा हादसा होने से टल गया।

'तेजस्वी यादव के लिए जान देने को तैयार'

नेताजी के जेसीबी पर से लुढ़कने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जब उनसे जेसीबी से गिरने को लेकर सवाल पूछा गया तो राजद नेता ने कहा, ''तेजस्वी यादव के लिए मैं जान भी देने को तैयार हूं। ऐसा हुआ तो कोई बड़ी बात नहीं है तेजस्वी यादव बड़े महान पुरुष नेता हैं।''

देखें वीडियो-

भगवानपुर चौक का नाम बदलकर रखा तेजस्वी प्रसाद यादव चौक

शाही अंदाज में तेजस्वी यादव का जन्मदिन मना रहे केदार प्रसाद यादव ने कहा कि लालू यादव ने गरीबों को आवाज देने का काम किया तो तेजस्वी यादव ने गरीबों को रोजगार देने का काम किया हैं। उन्होंने बताया कि इसीलिए भगवानपुर चौक का नाम बदलकर तेजस्वी प्रसाद यादव चौक रख दिया गया है। यह सौभाग्य की बात है और आने वाले समय में बिहार के मुख्यमंत्री बनकर, लोगों का विकास और रोजगार करें यह मैं कामना करता हूं।

(रिपोर्ट- राजा बाबू)

यह भी पढ़ें-