Monday, April 29, 2024
Advertisement

बारात जा रही स्कॉर्पियो और ट्रक की भीषण टक्कर, 1 शख्स की मौत, 6 लोगों की हालत गंभीर

बिहार के मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है। यहां बारात जा रही स्कॉर्पियो और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में 1 शख्स की मौत हो गई। वहीं 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज अब भी जारी है।

Avinash Rai Edited By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: November 09, 2023 11:58 IST
muzaffarpur road accident between Scorpio and truck going to wedding procession 1 person dead 6 peop- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मुजफ्फरपुर में स्कॉर्पियों और ट्रक के बीच भीषण टक्कर

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बार फिर भीषण हादसा देखने को मिला है। यहां सड़क पर तेज रफ्तार ट्रक और स्कॉर्पियों में भीषण टक्कर हो गई। इस घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है। हादसा दरभंगा पोरलेन पर बरुआरी पंजाबी चौक पर घटी। बारात जा रही स्कॉर्पियों और ट्रक की टक्कर हो गई। इस घटना में घायल लोगों को आनन-फानन में डीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक की पहचान सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के मेहसौल गांव के रहने वाले मोहम्मद कफिल के रूप में हुई है, जिसकी आयु 30 वर्ष है। 

मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा

जानकारी के मुताबिक घायल हुए सभी लोग मेहसौल गांव से समस्तीपुर बारात करने जा रहे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक व स्कॉर्पियो में भीषण टक्कर हो गई। थाना अध्यक्ष मोनू कुमार ने इस घटना को लेकर कहा कि घटना में घायल हुए लोगों को अन्य बारातियों द्वारा दरभंगा डीएमसीएच में भर्ती कराया गया।  इस दौरान अस्पताल ले जाते वक्त एक युवक की मौत हो गई। उन्होंने बताया की घटना के बाद एनएच 57 पर कुछ देर के लिए वाहनों की आवाजाही को रोक दिया गया। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियों और ट्रग को साइड करवाया ताकि यातायात को चालू किया जा सके। 

अमेठी में दो लोगों की मौत

बता दें कि उत्तर प्रदेश के अमेठी में भी सड़क हादसा देखने को मिला है। यहां हादसे में दो बाइक सवारों की मौत हो गई है, जबकि एक युवक इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसका अस्पताल में इलाज जारी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक जायस थाने के मौलवी कलां गांव के पास बुधवार की देर रात बाइक सवार तीन युवक सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से टकरा गए। इस हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया जहां दो लोगों की मौत हो गई और तीसरे का इलाज जारी है। 

(रिपोर्ट- संजीव कुमार)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement