Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बिहार: आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने किया विधानसभा का घेराव, पुलिस ने वाटर कैनन का किया इस्तेमाल, एक महिला बेहोश

बिहार में आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं ने विधानसभा का घेराव कर अपना विरोध जताया है। जिसके बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर वाटर कैनन का भी इस्तेमाल किया। इस दौरान एक महिला बेहोश भी हो गई।

Reported By : Nitish Chandra Written By : Rituraj Tripathi Updated on: November 07, 2023 10:54 IST
Bihar- India TV Hindi
Image Source : ANI बिहार में प्रदर्शनकारियों पर वाटर कैनन का इस्तेमाल

पटना: आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगों को लेकर आज जमकर हंगामा किया है। इन कार्यकर्ताओं ने बिहार विधानसभा का घेराव किया। जिसके बाद भीड़ को तितर बितर करने के लिए पुलिस ने वॉटर कैनन का इस्तेमाल किया।

प्रदर्शन के दौरान एक महिला कार्यकर्ता बेहोश

अपनी मांगों को लेकर बिहार विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन के दौरान एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता बेहोश हो गईं। इसके बाद उन्हें ई रिक्शे में लिटाकर ले जाया गया। 

भारी संख्या में मौजूद हैं लोग 

प्रदर्शनकारी मौके पर भारी संख्या में जुटे हुए हैं। इस दौरान कुछ प्रदर्शनकारियों और सुरक्षाबलों के बीच धक्का मुक्की भी हुई है। हालात को काबू में करने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। वाटर कैनन के इस्तेमाल के बावजूद महिलाओं के हौसले बुलंद हैं। 

RJD सांसद मनोज झा का बयान सामने आया 

पटना में बिहार सरकार के खिलाफ आंगनबाडी कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन पर राजद सांसद मनोज झा का कहना है, ''लोकतंत्र में हर किसी को सरकार के सामने अपनी मांग रखने का अधिकार है और सरकार को उनकी मांगों पर ध्यान भी देना चाहिए। वर्तमान बिहार सरकार लोगों की मांगों को गंभीरता से लेती है और उस पर विचार विमर्श किया जाता है।

ये भी पढ़ें: 

अलग-अलग देशों के लोग सोते समय अपने सपने में क्या देखते हैं? रोचक है ये बात​

दिल्ली: गंभीर श्रेणी में बनी हुई है एयर क्वालिटी, आनंद विहार में AQI पहुंचा 432, कहीं दम ना घोट दे ये गैस चेंबर?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement