A
Hindi News बिहार बिहार: शादी नहीं करने की मिली थी धमकी, बन गया दूल्हा तो गोलियों से भून डाला

बिहार: शादी नहीं करने की मिली थी धमकी, बन गया दूल्हा तो गोलियों से भून डाला

पंकज सुबह हाजीपुर औद्योगिक क्षेत्र से एक बिस्किट की फैक्ट्री में काम कर वापस अपने घर लौट रहा था तभी अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया। उसे अज्ञात लोगों ने शादी नहीं करने की हिदायत दी थी।

groom murder- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO युवक को चेतावनी दी गई थी अगर उसने शादी की तो उसकी हत्या कर दी जाएगी (प्रतिकात्मक तस्वीर)

हाजीपुर: बिहार के वैशाली जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र से एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। एक युवक को शादी नहीं करने की धमकी दी गई और जब युवक दूल्हा बन गया तो गुरुवार को अज्ञात अपराधियों ने उसकी जान ले ली। पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

फैक्ट्री से घर लौट रहा था युवक
दरअसल, यह पूरा मामला बिदुपुर थाना क्षेत्र का है जहां गुरुवार को अपराधियों ने उचीडीह गांव निवासी पंकज कुमार को गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, पंकज सुबह हाजीपुर औद्योगिक क्षेत्र से एक बिस्किट की फैक्ट्री में काम कर वापस अपने घर लौट रहा था कि अपराधियों ने रहीमपुर चौक के पास गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। अपराधियों की संख्या दो बताई जा रही है जो एक बाइक पर सवार होकर आए थे।

अज्ञात लोगों ने शादी नहीं करने की दी थी हिदायत
परिजनों का कहना है कि अज्ञात लोगों ने पंकज को शादी नहीं करने की हिदायत दी थी। इसको लेकर फोन और एक रजिस्ट्री द्वारा पत्र भी अज्ञात लोगों द्वारा घर पर भेजा गया था और चेतावनी दी गई थी अगर पंकज की शादी की गई तो उसकी हत्या कर दी जाएगी। शादी के बाद भी यह सिलसिला चलता रहा। परिजनों ने बताया कि मृतक की 27 मई को शादी हुई थी और गुरुवार को उसकी हत्या कर दी गई।

इधर, वैशाली के पुलिस अधीक्षक रवि रंजन का दावा है कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान कर ली गई है, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

(इनपुट- IANS)

यह भी पढ़ें-