Saturday, May 18, 2024
Advertisement

CCTV में कैद हुई मौत: क्लासरूम में पढ़ते-पढ़ते 8वीं की छात्रा को आया हार्ट अटैक, चंद पलों में जिंदगी खत्म

बेटी की मौत के बाद जहां एक ओर परिवार शोक में है, वहीं दूसरी ओर छात्रा की अचानक मौत से स्कूल स्टाफ भी चिंतित है। घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जिसमें देखा गया कि टीचर स्टेज से क्लास के सभी छात्रों को पढ़ा रही थी। इसी दौरान पहली बेंच पर बैठी छात्रा अचानक नीचे गिर गई।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: September 28, 2023 12:24 IST
girl heart attack in classroom- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हार्ट अटैक से छात्रा की मौत

छोटे बच्चों में दिल का दौरा पड़ना और मृत्यु होना यह चिंता का विषय बन गया है। इन मामलों में एक और नया मामला जुड़ गया है गुजरात के सूरत का। यहां के गोडादरा क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल में कल कक्षा 8 में पढ़ने वाली 12 वर्षीय छात्रा क्लास में पढ़ाई के दौरान ही अचानक बेहोश हो गई और बैठे बैठे ही जमीन पर गिर गई। टीचर ने तुरंत प्रिंसिपल को सूचित किया और लड़की को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। लेकिन अस्पताल में इलाज मिलने के पहले ही उसकी मौत हो गई। छात्रा के बेहोश होने की पूरी घटना क्लासरूम में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

छात्रा की अचानक मौत से स्कूल स्टाफ भी चिंतित

बेटी की मौत के बाद जहां एक ओर परिवार शोक में है, वहीं दूसरी ओर छात्रा की अचानक मौत से स्कूल स्टाफ भी चिंतित है। पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच कर रही है।

CCTV में कैद हुआ हार्ट अटैक का वीडियो
सूरत के गोडादरा इलाके की साईबाबा सोसायटी में रहने वाले साड़ी व्यापारी मुकेश भाई मेवाड़ा की 12 वर्षीय बेटी रिद्धि गोडादरा के गीतांजलि स्कूल में कक्षा 8वीं की छात्रा थी। रिद्धि बुधवार को चलती क्लास के दौरान अचानक बेहोश हो गई। यह दृश्य आंखो के सामने देख क्लास टीचर समेत क्लास में मौजूद छात्रों में अफरा तफरी मच गई। घटना से स्कूल स्टाफ भी सकते में आ गया। फौरन रिद्धि को प्राइवेट अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जिसमें देखा गया कि टीचर स्टेज से क्लास के सभी छात्रों को पढ़ा रही थी। इसी दौरान पहली बेंच पर बैठी छात्रा अचानक नीचे गिर गई। यह देख शिक्षक समेत कक्षा में बैठे सभी छात्र डर गए और अफरा-तफरी मच गई।

(रिपोर्ट- शैलेष चापानेरिया)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement