Saturday, April 27, 2024
Advertisement

गुजरात: गरबा प्रैक्टिस कर रहा था युवक, अचानक दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत- Video

जामनगर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। दरअसल गरबा के प्रैक्टिस के दौरान एक युवक को दिल का दौरा पड़ा जिस वजह से उसकी मौत हो गई।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: September 26, 2023 23:05 IST
गरबा प्रैक्टिस के दौरान विनीत नामक युवक की मौत- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गरबा प्रैक्टिस के दौरान विनीत नामक युवक की मौत

गुजरात: कोरोना काल के बाद लोगों में हृदय रोग काफी बढ़ गए हैं। इस बीमारी का सबसे ज्यादा शिकार युवा हो रहे हैं। एक ऐसा ही मामला राज्य के जामनगर से सामने आया है जिसके बाद सभी हैरान हो गए हैं। दरअसल एक 19 वर्षीय युवक गरबा की प्रैक्टिस कर रहा था। इसी दौरान उसे अचानक दिल का दौरा पड़ा, जिस वजह से उसकी मौत हो गई।

क्या है पूरा मामला?

जामनगर के पटेल पार्क इलाके में 19 वर्षीय विनीत मेहलुभाई कुंवारिया नाम का युवक गरबा की ट्रेनिंग ले रहा था। विनीत हर रोज की तरह ही सोमवार को भी गरबा की प्रैक्टिस करने के लिए गया था। मृतक वहां मौजूद अन्य लोगों के साथ गरबा की प्रैक्टिस कर ही रहा था कि अचानक उसके सीने में दर्द हुआ और वह बेहोश हो गया। वहां मौजूद अन्य लोगों ने उसे तुरंत एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। मगर डॉक्टरों उसका शुरू करते, उससे पहले ही विनीत की मृत्यु हो गई। इस घटना को सुनने के बाद उसके परिजन काफी शोक में हैं।

पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए

आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जिसमें अचानक दिल का दौरा पड़ने से किसी की मौत हो गई हो। ऐसे कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। हमें मिली जानकारी के मुताबिक कुछ दिनों पहले राजकोट में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था जहां चाय पीने के दौरान एक शख्स को दिल का दौरा पड़ा और उसकी मौत हो गई। इसके अलावा जूनागढ़ में भी एक शख्स की गरबा खेलने के दौरान हार्ट अटैक से मौत हो गई थी।

(जामनगर से हरदीप सिंह की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

BJP-AIADMK के ब्रेकअप में विलेन बने अन्नामलाई, आखिर एक पुलिस ऑफिसर को क्यों और कैसे भायी राजनीति?

केरल में जवान की पीठ पर PFI लिखने के मामले में हुआ बड़ा खुलासा, पुलिस ने बताया- यह सब झूठ है

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement