Friday, May 03, 2024
Advertisement

बेटा-बेटी के साथ मां ने की सामूहिक आत्महत्या, गम में डूबा परिवार; थोड़ी देर पहले पी थी चाय

गुजरात के कच्छ जिले में तीन लोगों का शव मिलने के बाद इलाके में मातम पसर गया। दरअसल, यहां एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ खुद भी आत्महत्या कर ली। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: April 23, 2024 17:15 IST
बेटा-बेटी के साथ मां ने की सामूहिक आत्महत्या।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बेटा-बेटी के साथ मां ने की सामूहिक आत्महत्या।

कच्छ: जिले में सामूहिक हत्या की एक घटना से हड़कंप मच गया है। दरअसल, कैटरिंग में मजदूरी करने वाले बोटाद के परिवार ने सामूहिक आत्महत्या कर ली है। परिवार में डेढ़ साल का बेटा और चार साल की बेटी के साथ मां रहती थी। वहीं सोमवार की शाम को सभी सदस्यों ने एक साथ चाय पी। घर के बाकी सदस्य काम पर चले गये और इसके बाद ये घटना सामने आई है। हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का कुछ पता नहीं चल सका है।

मजदूरी करता था परिवार

दरअसल, भूज तालुका के कुकमा गांव में रहने वाली एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली। ये सभी लोग मूल रूप से बोटाद जिले के रहने वाले थे। मृतकों में महिला संगीताबेन विजयभाई देत्रोजा की उम्र 23 साल बताई जा रही है, जो एक मजदूर वर्ग के परिवार से आती है। वहीं बेटे राजवीर विजयभाई देत्रोजा की उम्र डेढ़ साल, जबकि बेटी संध्या विजयभाई देत्रोजा की उम्र चार साल है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पद्धर पुलिस के पीएसआई एचएम गोहिल समेत टीम मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि देर रात तक आत्महत्या का कारण सामने नहीं आया।

मृतक महिला।

Image Source : INDIA TV
मृतक महिला।

जांच में जुटी पुलिस

पद्धर पीएसआई एचएम गोहिल ने बताया कि मजदूर पिछले पांच-छह साल से यहां संयुक्त परिवार में रह रहे थे और कैटरिंग व्यवसाय में ही मजदूरी का काम किया करते थे। सोमवार की शाम पति और सास समेत घर के अन्य सदस्यों ने एक साथ चाय पी। चाय पीने के बाद परिवार के अन्य सदस्यों के काम पर जाने के आधे घंटे बाद आत्महत्या की घटना घटी। प्रारंभिक जांच में परिजनों समेत आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की गई। हालांकि, आत्महत्या की घटना का कारण सामने नहीं आया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और आगे की जांच की जा रही है। (इनपुट- अली मोहम्मद चाकी)

यह भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव 2024: सूरत से निर्विरोध चुनाव जीतने पर सामने आया BJP उम्मीदवार मुकेश दलाल का पहला बयान, कही ये बात

Exclusive: राजपूत समाज की नाराजगी पर क्या बोले रूपाला? खुद बताया चुनाव पर कितना होगा असर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement