Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Video: जिम में वर्कआउट करते हुई मौत, ट्रेडमिल पर दौड़ रहा था शख्स अचानक आया हार्ट अटैक

जिम में वर्कआउट के दौरान एक शख्स की ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए मौत हो गई। शख्स का ये वीडियो जिम में लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 16, 2023 19:29 IST
वर्कआउट के दौरान शख्स हुआ मौत का शिकार।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वर्कआउट के दौरान शख्स हुआ मौत का शिकार।

गाजियाबाद के सरस्वती विहार इलाके में एक जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए युवक की जान चली गई। जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा कि युवक को दौड़ते वक्त हार्ट अटैक आया था। जिससे वह ट्रेडमिल पर ही दौड़ते हुए गिर गया। हादसे का यह वीडियो जिम में लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गया और अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इंदिरापुरम के ACP ने इस घटना की पुष्टि की है।

क्या है पूरा मामला?

गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र का यह मामला है। मृतक का नाम सिद्धार्थ कुमार है जो अपने परिजनों के साथ सरस्वती विहार इलाके में रहता है। सिद्धार्थ अपने घर के पास ही एक जिम में एक्सरसाइज करने के लिए जाता था। हर रोज कि तरह शनिवार को भी सिद्धार्थ जिम में गया। वहां वह ट्रेड मिल पर चल रहा था। इसी दौरान अचानक वो बेहोश हो जाता है। ऐसा देखते ही वहां मौजूद 2 अन्य शख्स उसके पास पहुंचते हैं और उसे संभालने की कोशिश करते हैं। मगर कुछ समय बाद ही सिद्धार्थ की मौत हो जाती है।

पुलिस ने क्या कहा?

इस मामले में इंदिरापुरम के ACP स्वतंत्र कुमार ने बताया कि, इस मामले की हमें जानकारी मिली है। सिद्धार्थ के परिजन शव को लेकर बिहार चले गए हैं। वे वहां उसका अंतिम संस्कार करेंगे।

उन्होंने आगे बताया कि, इस मामले को लेकर परिजनों में अभी तक हमारे पास कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। अगर वे शिकायत दर्ज कराएंगे तो हम मामले की जांच करेंगे।

(जुबैर अख्तर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

छोटे बच्चों की तरह खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक्स लेकर दौड़े विराट, Video शेयर कर Zomato ने कर डाली अपनी मार्केटिंग

चलती बाइक पर जोरदार KISS, खुलेआम रोमांस करते हुए कपल का Video वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement