A
Hindi News छत्तीसगढ़ कांग्रेस राज में कांग्रेस कार्यालय में ही चोरी, गैस सिलेंडर, शक्कर और चाय पत्ती को भी नहीं छोड़ा; चुटकी ले रहे लोग

कांग्रेस राज में कांग्रेस कार्यालय में ही चोरी, गैस सिलेंडर, शक्कर और चाय पत्ती को भी नहीं छोड़ा; चुटकी ले रहे लोग

सबसे खास बात यह है कि अंबिकापुर उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव का गृहनगर है। ऐसे में उनके गृहनगर के कांग्रेस भवन में चोरी होना पार्टी के लिए किरकिरी का कारण बन गया है।

theft in congress office- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कांग्रेस कार्यालय में ही चोरी

छत्तीसगढ़ में बेखौफ चोरों ने आज कांग्रेस के पार्टी कार्यालय को ही अपना निशाना बना लिया। राज्य के सरगुजा जिला मुख्यालय अंबिकापुर में मौजूद कांग्रेस के आलीशान जिला कार्यालय राजीव भवन में अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया है। इस चोरी पर सब यही कह रहे हैं कि चोर को दल से क्या मतलब, उसका काम था चोरी वो करके निकलते बना। वहीं, भाजपाई कह रहे हैं जब कांग्रेस के राज में इनका खुद का कार्यालय सुरक्षित नहीं है तो आम जन के घरों की सुरक्षा की हालत का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है।

रोशनदान से घुसकर तोड़ा किचन का ताला
अंबिकापुर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत मुख्य मार्ग पर घड़ी चौक स्थित कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में चोरों ने रोशनदान से घुसकर किचन का ताला तोड़ा। इसके बाद वहां रखा गैस सिलेंडर, शक्कर, चाय पत्ती, कप, वेल्डिंग का सामान सहित कई चीजों को पार कर दिया है। वहीं, कांग्रेस कार्यालय के पदाधिकारियों ने अंबिकापुर के कोतवाली थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों को खोजने में जुटी हुई है।  

Image Source : india tvकांग्रेस कार्यालय राजीव भवन

डिप्टी CM का गृहनगर है अंबिकापुर
वहीं, आपको बता दें कि सबसे खास बात यह है कि, अंबिकापुर डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव का गृहनगर है। माना जाता है कि समूचे सरगुजा में श्री सिंहदेव का खासा दबदबा है। ऐसे में उनके गृहनगर के कांग्रेस भवन में चोरी होना पार्टी के लिए किरकिरी का कारण बन गया है।

(रिपोर्ट- आलोक शुक्ला)

यह भी पढ़ें-