A
Hindi News क्राइम शादीशुदा युवक का चल रहा था अफेयर, गांव के दूसरे लड़के को नागवार गुजरा रिश्ता; बीच चौराहे पर दी दर्दनाक मौत

शादीशुदा युवक का चल रहा था अफेयर, गांव के दूसरे लड़के को नागवार गुजरा रिश्ता; बीच चौराहे पर दी दर्दनाक मौत

मामले में दिलचस्प बात यह है कि आरोपी का ना तो मृतक से कोई रिश्ता था, ना ही मृतक का जिस लड़की से अफेयर था उससे कोई रिश्ता था। फिर भी उसने सिर्फ शादीशुदा होने के बाद भी अफेयर करने को लेकर हत्या जैसी वारदात को अंजाम दे दिया।

अवैध संबंधों के चलते...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV अवैध संबंधों के चलते बीच चौराहे पर युवक की हत्या

छत्तीसगढ़ के कांकेर में एक युवक की बीच चौराहे पर चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। मृतक युवक शादीशुदा था और गांव की ही एक लड़की से उसके अवैध संबंध थे। वहीं, आपको बता दें कि जिस युवक ने हत्या की, उसका दोनों से ही कोई लेना-देना नहीं था। इसके बावजूद उसने धारदार हथियार से मर्डर कर दिया। हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया था जिसे 2 घंटे के भीतर ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानें क्या है पूरा मामला
कांकेर जिले के चारामा थाना क्षेत्र में एक बीती रात करीब 8 बजे भोथा गांव का रहने वाला 28 वर्षीय उमेश बघेल अटल चौक के पास खड़ा था तभी आरोपी लकेश्वर निषाद वहां पहुचा। उसने उमेश पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। अचानक हुए हमले से उमेश बुरी तरह घायल हो गया और जमीन पर गिर पड़ा। कुछ देर में ही उसकी मौत हो गई। हत्याकांड को देखने वाले कुछ ग्रामीणों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी की तलाश शुरू की।

आरोपी बोला- समाज में फैल रही थी गंदगी
आरोपी को ग्रामीणों द्वारा शिनाख्त करने के बाद पुलिस ने साइबर की मदद से उसकी लोकेशन ट्रेस कर उसे दो घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया है। चारामा थाना प्रभारी रूपेंद्र पटेल ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की गई है जिसमें उसने मृतक के शादीशुदा होने के बाद भी किसी अन्य लड़की से अफेयर होने को लेकर गुस्से में हत्या करने की बात स्वीकार की है। आरोपी ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि उमेश बघेल शादीशुदा था और उसके दो बच्चे भी हैं। ऐसे में उसका किसी अन्य लड़की से अफेयर होने पर उसने कई बार उसे समझाया था लेकिन वह नहीं माना इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी। आरोपी का कहना है कि उसके गांव में इस तरह की समाज में गंदगी फैल रही थी इसलिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ें-

आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया जा रहा है। मामले में दिलचस्प बात यह है कि आरोपी का ना तो मृतक से कोई रिश्ता था, ना ही मृतक का जिस लड़की से अफेयर था उससे कोई रिश्ता था। फिर भी उसने सिर्फ शादीशुदा होने के बाद भी अफेयर करने को लेकर हत्या जैसी वारदात को अंजाम दे दिया।

(रायपुर से सिकंदर खान की रिपोर्ट)

Latest Crime News