Sunday, May 05, 2024
Advertisement

कर्नाटक में खौफनाक कांड, युवक ने पहले शख्स का काटा गला फिर पी लिया उसी का खून

आरोपी युवक ने एक शख्स का गला काटकर उसका खून पिया और इसका वीडियो भी बनवाया। आरोपी युवक को शक था कि उसकी पत्नी का पीड़ित शख्स के साथ अवैध संबंध हैं।

Reported By : T Raghavan Edited By : Sudhanshu Gaur Updated on: June 26, 2023 13:24 IST
Karnataka News, Crime- India TV Hindi
Image Source : SCREENSGRAB कर्नाटक में खौफनाक कांड,

कोलार: इंसान के अपराध करने की भी एक सीमा होती है लेकिन कर्नाटक के कोलार जिले में एक युवक ने वह सीमाएं भी तोड़ दीं। उसने एक शख्स का गला काटा और फिर उसका खून पीने लगा। वह यहीं पर नहीं रुका। उसने इस घटनाक्रम का अपने दोस्त से वीडियो भी बनवाया और पीड़ित के साथ बुरी तरह से मारपीट भी की। घटना के बाद पुलिस को इसकी जानकारी भी नहीं थी लेकिन सोशल मीडिया पर वडियो वायरल होने के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी विजय सब्जी और कपड़े का करता है काम 

जानकारी के अनुसार कोलार जिले के चिंतामणी में रहने वाला विजय सब्जी और कपड़ों का छोटा मोटा कारोबार करता था। अपने माल की ढुलाई के लिए वो महेश नाम के युवक की गाड़ी किराए पर लेता था। इस दौरान महेश का विजय के घर आना जाना शुरू हुआ तो विजय की पत्नी के साथ उसकी बातचीत शुरू हो गई। कुछ समय पहले विजय को इस बात का एहसास हुआ कि उसकी पत्नी और महेश आपस में घंटों बातें करते हैं। इस मसले को लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ और विजय के महेश को उसकी पत्नी से दूर रहने की वार्निंग भी दी। लेकिन बावजूद इसके महेश और विजय की पत्नी के बीच बातचीत जारी रही।

Karnataka News

Image Source : INDIA TV
कर्नाटक में खौफनाक कांड

इस बात से गुस्साए विजय ने 19 जून को महेश को माल की ढुलाई के बहाने एक सुनसान इलाके में बुलाया। यहां विजय जॉन नाम के अपने एक रिश्तेदार को अपने साथ ले गया। यहां विजय और महेश के बीच बहस हुई, जिसके बाद विजय ने अपने पास रखे चाकू से महेश का गला काटकर उसे जख्मी कर दिया। इसके बाद विजय ने जो किया उसकी कल्पना भी कोई नहीं कर सकता। विजय ने महेश का खून पिया और जॉन को ये सब मोबाइल में रिकार्ड करने को कहा। जॉन बहुत ज्यादा डर गया था, इसके बाद दोनों महेश को वहीं छोड़कर वहां से भाग गए।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

चूंकि महेश पर वार छोटे चाकू से किया गया था इसीलिए उसकी जान बच गई और फिलहाल उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालांकि पहले महेश ने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई थी इसीलिए पुलिस को घटना की सूचना तत्काल नहीं मिली। लेकिन जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने महेश को ट्रेस कर उसकी शिकायत के आधार पर आरोपी विजय को अरेस्ट कर लिया।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement