A
Hindi News क्राइम सिरफिरे आशिक ने मंदिर में सबके सामने की बेइज्जती, लड़की इतनी आहत हो गई कि लगा ली फांसी

सिरफिरे आशिक ने मंदिर में सबके सामने की बेइज्जती, लड़की इतनी आहत हो गई कि लगा ली फांसी

लड़के ने धमकी दी थी कि जब भी कॉल आए तो उसे उसका कॉल रिसीव करना होगा। सबके सामने इस तरह अपमान ने संगीता को परेशान कर दिया। मंदिर से घर लौटने के बाद उसने फांसी लगा ली।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

कर्नाटक के बेलूर शहर के पास शनिवार को एक 21 वर्षीय युवती ने अपने सिरफिरे आशिक द्वारा सार्वजनिक रूप से अपमानित किए जाने के बाद आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान निदागुडु गांव निवासी जयन्ना की बेटी संगीता के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके एकतरफा प्रेमी शिवू को गिरफ्तार कर लिया है।

लड़की के घर भेजा था शादी का प्रस्ताव

पुलिस के मुताबिक, शिवू संगीता पर उसके साथ प्रेम संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा था। उसने उसके माता-पिता से भी संपर्क किया था और उससे शादी का प्रस्ताव रखा था। लेकिन उसके माता-पिता ने उससे कहा कि उनकी निकट भविष्य में बेटी की शादी करने की कोई योजना नहीं है। इसके बाद भी शिवू संगीता को परेशान करता रहा।

जान से मारने की दी थी धमकी

जब वह एक मंदिर गई थी तो शिवू ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया। उसने उसकी कॉल रिसीव न करने और उसकी बातों का जवाब न देने के लिए उसकी खिंचाई की। साथ ही उसने यह भी धमकी दी कि अगर वह उससे प्यार नहीं करेगी तो उसे मार दिया जाएगा। आरोपी ने उससे कहा कि जब भी कॉल आए तो उसे उसका कॉल रिसीव करना होगा। सबके सामने इस तरह अपमान ने संगीता को परेशान कर दिया। मंदिर से घर लौटने के बाद उसने फांसी लगा ली।

मृतका के माता-पिता ने कहा है कि आरोपी द्वारा उनकी बेटी को प्रताड़ित करने और सार्वजनिक रूप से अपमानित करने के कारण उसने अपनी जान दे दी। बेलूर ग्रामीण पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। (इनपुट- IANS)

यह भी पढ़ें-

Latest Crime News