A
Hindi News क्राइम मैंने श्रद्धा को मारा, हड्डियों को ग्राइंडर में पीसकर उसके पाउडर को सड़क पर फेंका, मुझे माफ कर दें... आफताब ने पुलिस से कहा

मैंने श्रद्धा को मारा, हड्डियों को ग्राइंडर में पीसकर उसके पाउडर को सड़क पर फेंका, मुझे माफ कर दें... आफताब ने पुलिस से कहा

आफताब ने दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से कहा, मैंने श्रद्धा वाकर की हत्या की है, कृपया मुझे माफ कर दें, मैंने सबूत नष्ट कर दिए हैं, मैंने गलती की है। आफताब ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा के 35 टुकड़े किए थे और उसकी लाश को फ्रिज में रखा था।

aftab shraddha- India TV Hindi Image Source : IANS आफताब और श्रद्धा

नई दिल्ली: श्रद्धा हत्याकांड मामले में दायर चार्जशीट के अनुसार, आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से कहा, मैंने श्रद्धा वाकर की हत्या की है, कृपया मुझे माफ कर दें, मैंने सबूत नष्ट कर दिए हैं, मैंने गलती की है। आफताब ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा के 35 टुकड़े किए थे और उसकी लाश को फ्रिज में रखा था। अब उसने पुलिस के सामने ये कबूल किया है कि उसने लाश के कई टुकड़ों को पेट्रोल से जलाया। यही नहीं बल्कि श्रद्धा की हड्डियों को ग्राइंडर में पीसकर उसके पाउडर को सड़क पर फेंका था।

बंबल एप के जरिए हुई थी श्रद्धा से मुलाकात
आफताब ने बताया कि मैं श्रद्धा को लेकर पजेसिव था और झगड़े में मैं उसके साथ मारपीट कर देता था जिसकी उसने शिकायत मुंबई में पुलिस में भी की थी। हम दोनों ने अपने रिश्ते में सुधार करने के लिए ट्रिप का प्लान किया था। कोर्ट ने चार्जशीट का संज्ञान लेते हुए सुनवाई की अगली तारीख तय की है। पूनावाला ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि उसकी मुलाकात 2018-19 में बंबल एप पर श्रद्धा से हुई थी और दोनों दोस्त बन गए।

Image Source : ptiछतरपुर जंगल जहां आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़े फेंके थे।

जब उसे पता चला कि वह मुंबई के मलाड में कंसेंट्रिक्स कॉल सेंटर में काम कर रही है, तो उसने भी अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए वहां काम करना शुरू कर दिया। आफताब ने अपने कबूलनामे में बताया, मैंने उसकी कंपनी में नौकरी भी की और हम दोनों को प्यार हो गया। हमारे परिवार हमारे धर्म और जाति के कारण हमारे रिश्ते के खिलाफ थे। इसके बाद दोनों ने नौकरी छोड़ दी और पूर्वी मुंबई के दहिसर स्थित डेकाथियन स्पोर्ट्स स्टोर के रिटेल शोरूम में साथ काम करने लगे।

अक्टूबर 2019 से लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगे
पूनावाला और वाकर ने मई 2019 में पहली बार शारीरिक संबंध बनाए। यह वह समय था जब उनके परिवार को घर में एक प्रेगनेंसी टेस्ट किट मिली और उन्हें पता चला कि वह और पूनावाला एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके बाद अक्टूबर 2019 में दोनों ने पूर्वी मुंबई के नया गांव के किनी कॉम्प्लेक्स में किराए का मकान लिया और लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगे।

यह भी पढ़ें-

दिल्ली पुलिस ने निर्विवाद आरोप पत्र बनाने की कोशिश की है और उसे उम्मीद है कि वह अदालत के सामने अपना मामला साबित कर देगी।

Latest Crime News