A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: बदरपुर फ्लाईओवर पर कार और ट्रक की टक्कर में 3 की दर्दनाक मौत, 4 की हालत गंभीर

दिल्ली: बदरपुर फ्लाईओवर पर कार और ट्रक की टक्कर में 3 की दर्दनाक मौत, 4 की हालत गंभीर

राजधानी दिल्ली के बदरपुर इलाके में फ्लाईओवर पर एक कार और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि चार लोग घायल हैं।

बदरपुर फ्लाईओवर पर कार और ट्रक की टक्कर।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बदरपुर फ्लाईओवर पर कार और ट्रक की टक्कर।

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक दर्दनाक सड़क हादसे का मामला सामने आया है। यहां एक कार और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। सभी घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। बता दें कि ये हादसा बदरपुर फ्लाईओवर पर हुआ है। वहीं इस हादसे के बाद से पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सभी लोग शादी समारोह से लौट रहे थे।

कार में सवार थे 7 लोग

दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पीएस बदरपुर में 00:48 बजे एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई। कॉल पर कॉलर ने बताया कि बदरपुर फ्लाईओवर पर एक कार शोरूम के पास हादसा हो गया है। उसने एक कार और ट्रक के बीच दुर्घटना होने की सूचना दी। पुलिस ने बताया कि कार में 7 लोग सवार थे, जिनमें से 3 की मौत हो गई और अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। आगे बताया कि कार चालक ने नियंत्रण खो दिया था, जिसके बाद कार डिवाइडर से टकराकर विपरीत दिशा में चली गई। इसके बाद वहां खड़े एक ट्रक में कार टकरा गई।

ट्रामा सेंटर में कराया गया भर्ती

प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि कार नंबर UP 85 B 27334 एक शादी में शामिल होकर फरीदाबाद से आ रही थी। वहीं नियंत्रण खोने के बाद से कार विपरीत दिशा में जाकर ट्रक से टकरा गई। टक्कर लगने वाले ट्रक का नंबर NL 01 AD 8898 है। फिलहाल सभी घायलों को एम्स के ट्रामा सेंटर में ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि सभी लोग ऑल्टो कार में सवार थे और हरकेश नगर पल्ला फरीदाबाद स्थित अपने रिश्तेदार सोहन लाल की शादी के रिसेप्शन में शामिल होकर आ रहे थे।

घटना में शामिल लोगों की हुई पहचान-

मृतक राज (21) पुत्र कमल सिंह, निवासी D-191 संजय कॉलोनी ओखला 

मृतक संजू (38) पुत्र तजेंदर सिंह, निवासी D-234 संजय कॉलोनी ओखला 

मृतक दिनेश (22) पुत्र दुर्गा प्रसाद, निवासी D-191 संजय कॉलोनी ओखला 

घायल नीरज (18) पुत्र राधे, निवासी D-191 संजय कॉलोनी ओखला 

घायल अजीत (28) पुत्र सत्यवीर, निवासी D-496 संजय कॉलोनी ओखला 

घायल विशाल (28) पुत्र मवेशी, निवासी D-103 संजय कॉलोनी ओखला 

घायल अंशुल (18) पुत्र ओमप्रकाश, निवासी D-347 संजय कॉलोनी ओखला

यह भी पढ़ें- 

दिल्ली: दिवंगत शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा के करीब 400 करोड़ के फार्महाउस पर बड़ी कार्रवाई, DDA ने किया ध्वस्त

Delhi NCR Weather: दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश, जानें आज कैसा रहेगा मौसम