Friday, April 12, 2024
Advertisement

दिल्ली: दिवंगत शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा के करीब 400 करोड़ के फार्महाउस पर बड़ी कार्रवाई, DDA ने किया ध्वस्त

दिवंगत शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा की दिल्ली के छतरपुर स्थित प्रॉपर्टी पर दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) ने बड़ी कार्रवाई की है और इसे ध्वस्त कर दिया है। इसकी कीमत करीब 400 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: March 03, 2024 7:57 IST
Ponty Chaddha- India TV Hindi
Image Source : FILE दिवंगत शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा

नई दिल्ली: दिवंगत शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा की दिल्ली के छतरपुर स्थित प्रॉपर्टी पर बड़ी कार्रवाई हुई है। दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) ने इस प्रॉपर्टी को ध्वस्त कर दिया है। इस प्रॉपर्टी की कीमत करीब 400 करोड़ रुपए बताई जा रही है। 

क्या है पूरा मामला?

दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) ने छतरपुर में शराब कारोबारी दिवंगत पोंटी चड्ढा के लगभग 400 करोड़ रुपये मूल्य के फार्महाउस को ध्वस्त कर दिया है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। डीडीए के अधिकारियों ने कहा कि विध्वंस शुक्रवार और शनिवार को हुआ। 

अधिकारियों ने कहा, 'अनधिकृत कब्जा और अवैध निर्माण वाली सरकारी जमीन को दोबारा पाने की अपनी कवायद जारी रखते हुए, डीडीए ने शुक्रवार को छतरपुर में लगभग 10 एकड़ में फैले हाई-प्रोफाइल शराब कारोबारी दिवंगत पोंटी चड्ढा उर्फ ​​गुरदीप सिंह के 400 करोड़ रुपये मूल्य के फार्महाउस को ध्वस्त कर दिया।'

ध्वस्तीकरण की जारी कार्रवाई में शुक्रवार को पांच एकड़ जमीन पर कब्जा हटाने का दावा किया गया। अधिकारियों ने बताया कि शनिवार को फार्महाउस की शेष भूमि पर बनी मुख्य इमारत को ध्वस्त कर दिया गया। चड्ढा के ‘वेव ग्रुप’ से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

Delhi NCR Weather: दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश, जानें आज कैसा रहेगा मौसम

भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, तो अखिलेश यादव बोले- उन्होंने अपनी हार मान ली

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement