A
Hindi News दिल्ली DPS RK Puram को बम से उड़ाने की धमकी, खाली कराया गया स्कूल, जांच में जुटी पुलिस

DPS RK Puram को बम से उड़ाने की धमकी, खाली कराया गया स्कूल, जांच में जुटी पुलिस

एक मेल के जरिए दिल्ली आर के पुरम स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने स्कूल के सभी बच्चों को बाहर निकाल लिया है। साथ ही पूरे स्कूल परिसर की जांच की जा रही है।

दिल्ली पब्लिक स्कूल, आरके पुरम, दिल्ली- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA दिल्ली पब्लिक स्कूल, आरके पुरम, दिल्ली

DPS RK Puram स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। ब्लास्ट करने की धमकी स्कूल के प्रिंसिपल को एक मेल के जरिए भेजा गया है। मेल के आते ही स्कूल के प्रिंसिपल ने इसकी सूचना दिल्ली पुलिस को दी है। मामले की छानबीन में पुलिस लगी हुई है। स्कूल को मिली इस धमकी के बाद दिल्ली पुलिस ने स्कूल को खाली करवा कर बच्चों को बाहर निकाल लिया है। पूरे स्कूल परिसर में जांच चल रही है। दिल्ली पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि ये मेल आया कहां से है और किसके आईडी से भेजा गया है। साथ ही स्कूल के प्रिंसिपल से भी इस मामले को लेकर जानकारी ली जा रही है। हालांकि जांच के दौरान स्कूल में अभी तक कुछ भी नहीं मिला है। 

पहले भी मिल चुकी है धमकी

बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब DPS को बम से उड़ाने की धमकी दी गई हो। करीब एक साल पहले भी मथुरा रोड स्थित DPS को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। उस वक्त भी मेल के जरिए ही स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। जो बाद में फर्जी कॉल साबित हुई। पुलिस जांच में कुछ भी संदेहास्पद चीज नहीं मिला था। स्कूल की बिल्डिंग को खाली करवाया गया था। जांच के लिए बम स्क्वायड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी।

सादिक नगर स्थित स्कूल को मिली थी धमकी

इससे घटना के कुछ दिन पहले ही दिल्ली के सादिक नगर, डिफेंस कॉलोनी स्थित द इंडियन स्कूल को एक मेल मिला था। जिसमें स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। मामले की सूचना मिलते ही स्कूल को खाली करवा लिया गया था और मौके पर पुलिस टीम, बम स्क्वायड और स्वाट की टीम मौजूद थी। उस वक्त भी पुलिस के हाथ कोई भी संदिग्ध चीज नहीं लगी थी।

ये भी पढ़ें:

BJP के खिलाफ प्रदर्शन कर रही AAP, अरविंद केजरीवाल कर रहे कार्यकर्ताओं को संबोधित

ED के सामने आज भी पेश नहीं होंगे अरविंद केजरीवाल, आम आदमी पार्टी ने कही ये बड़ी बात