A
Hindi News दिल्ली तेज रफ्तार Lamborghini कार, साथ में बैठे यार और ऑटो में जा घुसी, इंजीनियर बुरी तरह घायल

तेज रफ्तार Lamborghini कार, साथ में बैठे यार और ऑटो में जा घुसी, इंजीनियर बुरी तरह घायल

दिल्ली के चिराग दिल्ली फ्लाईओवर पर एक लैम्बॉर्गिनी कार ने एक ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। ऑटो में बैठे इंजीनियर और इसका चालक बुरी तरह घायल हो गए। पुलिस ने लैम्बॉर्गिनी कार सवार को हिरासत में ले लिया है।

Lamborghini accident- India TV Hindi Image Source : INDIA TV लैम्बॉर्गिनी कार सवार ने ऑटो में टक्कर मारी

साउथ दिल्ली के चिराग दिल्ली फ्लाईओवर पर आज एक सड़क हादसा हो गया। खबर है कि एक लैम्बॉर्गिनी कार सवार ने ऑटो में टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि ऑटो में पेशे से इंजीनियर 31 साल के प्रिंस गौतम और ऑटो चालक बुरी तरह घायल, अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी मिली है कि लैम्बॉर्गिनी कार 24 साल का लड़का राजवीर चला रहा था। पुलिस के मुताबिक राजवीर विदेश में पढ़ाई करता है।

आरोपी राजवीर को पुलिस ने हिरासत में लिया
पुलिस ने बताया कि आरोपी राजवीर अपने दोस्तों के साथ सुबह निकला था तभी उसकी तेज रफ्तार लैम्बॉर्गिनी कार ने ऑटो को जोरदार टक्कर मारी। इस दौरान राजवीर के साथ कार में उसके दोस्त भी बैठे थे। ये घटना सुबह 7 बजे की बताई जा रही है। आरोपी राजवीर को पुलिस ने हिरासत में लिया है और उसका मेडिकल करवाया जा रहा है, जिसके बाद ही पुष्टि हो पाएगी की उसने शराब पी रखी थी या नहीं। पुलिस ने कार को कब्जे में लिया है। घायल ऑटो सवार और इंजीनियर फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं और बयान देने की स्थिति में नहीं हैं।

ऑटो सवार दोनों घायल अस्पताल में भर्ती
वहीं इस मामले पर दिल्ली पुलिस ने बताया कि दिनांक 26/06/2013 सीआर पार्क पुलिस थाने में माध्यम से एक सूचना प्राप्त हुई थी कि एक गाड़ी वाले ने सावित्री फ्लाईओवर, सीआर पार्क नई दिल्ली में एक ऑटो को टक्कर मारकर घायल कर दिया था। घटना की सूचना पर एएसआई दीपक प्रसाद, एचसी संजीव के साथ मौके पर पहुंचे और एक लेम्बोर्गिनी कार जिसका नंबर HR 26CN 0001 और ऑटो नंबर DL1RP-1481 को दुर्घटनाग्रस्त हालत में पाया। घायल ऑटो चालक शाहआलम और यात्री प्रिंस गौतम को पहले ही मैक्स अस्पताल साकेत में भर्ती करा दिया गया था। दोनो ही दुर्घटनाग्रस्त वाहन जब्त कर लिए गए हैं। माममे में एफआईआर दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है। 

ये भी पढ़ें-

"वैभव चैंबर्स में कौनसी भाभी बैठती थी, मातोश्री की सामने स्क्रीन लगाकर सबको दिखाएंगे" नितेश राणे का उद्धव पर हमला

मिस्र में गीजा के पिरामिड देखने पहुंचे नरेंद्र मोदी, सामने आया VIDEO