A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: अलीपुर की पेंट फैक्ट्री भीषण आग से धधक उठी, जलने से 7 की मौत; सामने आया भयानक VIDEO

दिल्ली: अलीपुर की पेंट फैक्ट्री भीषण आग से धधक उठी, जलने से 7 की मौत; सामने आया भयानक VIDEO

आग की लपटों और धुएं के गुबार को देखकर पूरे इलाके के लोग सहम उठे। आग और धुएं का गुबार कई किलोमीटर दूर से ही दिखाई पड़ रहा था। आग में जलने से सात लोगों की मौत हो गई हैं।

paint factory fire- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पेंट फैक्ट्री में लगी आग

दिल्ली में अलीपुर की पेंट फैक्ट्री में गुरुवार को भीषण आग लग गई है। आग में जलने से 7 लोगों की मौत हो गई हैं। अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हुई है। आग की सूचना मिलते ही दमकल की 22 गाड़ियां मौके के लिए रवाना हो गई। घटनास्थल से वीडियो सामने आए हैं। धुएं का गुबार कई किलोमीटर तक देखा जा सकता है।

आसपास के घरों को कराया खाली

फायर ब्रिगेड की टीम को गुरुवार शाम करीब 5:30 बजे आग की खबर मिली थी कि दयालपुर अलीपुर के एच ब्लॉक में एक फैक्ट्री में आग लगी है। पहले 8 फायर टेंडर मौके पर भेजे गए लेकिन जब आग ज्यादा फैल गई तो 22 फायर टेंडर को मौके पर भेजा गया। दमकल कर्मियों ने फौरन ही आसपास के घरों को खाली कराया और दूसरे घरों की छतों पर चढ़कर आग बुझाने की कोशिश की। करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

आग की चपेट में आईं 22 कारें और पांच दुकानें

आग की लपटों और धुएं के गुबार को देखकर पूरे इलाके के लोग सहम उठे। आग और धुएं का गुबार कई किलोमीटर दूर से ही दिखाई पड़ रहा था। हवा में उठती आग की लपटों को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि माल का काफी नुकसान हुआ होगा। इस आग की चपेट में 22 कार और पांच दुकानें भी आ गई। पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें-