Sunday, April 28, 2024
Advertisement

नोएडा में युवती ने पीजी में लगाया फंदा, गाजियाबाद के फ्लैट में मिली बॉयफ्रेंड की लाश; 4 साल से दोनों के बीच थी दोस्ती

नोएडा के पीजी में रहने वाली एक युवती बेसुध हालत में कमरे में मिली। उसके गले पर रस्सी के निशान थे। दूसरी ओर उसके बॉयफ्रेंड का शव भी गाजियाबाद के एक फ्लैट में मिला।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: February 15, 2024 21:23 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा के एक पीजी के अंदर एक युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके गले पर रस्सी के निशान थे। दूसरी ओर उसके बॉयफ्रेंड का शव भी गाजियाबाद के एक फ्लैट में मिला। उसने भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों जिलों की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

युवक-युवती में चल रही थी अनबन

मिली जानकारी के मुताबिक मूल रूप से मथुरा निवासी 24 वर्षीय शालिनी त्रिपाठी नोएडा की एक कंपनी में एचआर थी। जांच में पता चला कि युवती की अमन से दोस्ती थी। अमन मथुरा का रहने वाला है। दोनों के बीच अनबन चल रही थी।

युवती के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

परिजनों ने एक प्रार्थना पत्र देते हुए अमन पर उनकी पुत्री की हत्या करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में धारा-302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। नोएडा पुलिस ने जब अमन के संबंध में जानकारी की तो पता चला कि वह मथुरा का मूल निवासी है और गाजियाबाद में रह रहा था। उसने गाजियाबाद की लैंड क्राफ्ट सोसाइटी में अपने रूम में फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। इस संबंध में कवि नगर थाना पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

वेलेंटाइन डे की रात में उठाया खौफनाक कदम

अमन गाजियाबाद में बीटेक का स्टूडेंट था। पुलिस के मुताबिक वेलेंटाइन डे की रात में थाना सेक्टर-58 को सूचना मिली की एक युवती को सेक्टर-62 स्थित फोर्टिस अस्पताल लाया गया, जिसे चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने उसकी रूम पार्टनर और अन्य सहेलियों से पूछताछ की तो पता चला कि मृतका और अमन दोनों मथुरा के रहने वाले हैं। दोनों एक दूसरे को चार-पांच वर्षों से जानते थे। दोनों के बीच कुछ अनबन चल रही थी। (IANS)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement