A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: 350 रुपये के लिए हत्यारा बना नाबालिग, युवक की चाकू से गोद-गोदकर हत्या की

दिल्ली: 350 रुपये के लिए हत्यारा बना नाबालिग, युवक की चाकू से गोद-गोदकर हत्या की

दिल्ली के जनता मजदूर कॉलोनी में मंगलवार की देर रात एक नाबालिग लड़के ने एक शख्स से चाकू से गोद-गोदकर हत्या कर दी। शख्स के पास 350 रुपये थे जिसे छीनने के क्रम में नाबालिग ने उसकी जान ले ली।

delhi murder case- India TV Hindi पैसे के लिए नाबालिग बना हत्यारा

दिल्ली: देश की राजधानी के वेलकम इलाके के गली नंबर 18, ईदगाह रोड, जनता मजदूर कॉलोनी में एक शख्स की एक नाबालिग लड़के ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना का सीसीटीवी फुटेज बरामद हुआ है जिसमें देखा जा सकता है कि किस बेरहमी से लड़का शख्स को चाकू से गोद रहा है। हत्या करने वाला एक नाबालिग है. जिसकी उम्र 16 साल बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। 

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं, पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है। इस हत्या के पीछे की वजह 350 रुपये की लूट है। नाबालिग ने पहले पीड़ित का मुंह दबाया और जब पीड़ित बेहोश हो गया, तो नाबालिग लड़के ने उससे लगभग 350 रुपये लूटने से पहले उस पर कई बार चाकू से वार किया। पीड़ित को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इलाके के सीसीटीवी खंगालने के बाद घटना का खुलासा हुआ और आरोपी पकड़ा गया।  

पुलिस ने दी जानकारी

नॉर्थ ईस्ट के डीसीपी जॉय टिर्की ने बताया कि, "...हमें जानकारी मिली थी कि एक लड़के को चाकू मार दिया गया है और वह बुरी तरह से घायल है। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई और आरोपी की पहचान की गई है, जिसमें पता चला है कि आरोपी पैसे चुराने की कोशिश कर रहा था। जब पीड़ित ने इसका विरोध किया तो उसने पहले उसका गला दबाया और फिर चाकू मार दिया। पुलिस ने बताया कि हमने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है...''

ये भी पढ़ें

भ्रष्टाचार के आरोप में DGCA के डायरेक्टर कैप्टन अनिल गिल सस्पेंड

बड़ी खबर: उत्तरकाशी सुरंग हादसे के बाद अलर्ट मोड में सरकार, सभी निर्माणाधीन सुरंगों की होगी जांच