A
Hindi News चुनाव 2024 बिहार विधान सभा चुनाव 2020 बिहार चुनाव: नीतीश के नेतृत्व को नकारने के बाद चिराग पासवान का खुला पत्र

बिहार चुनाव: नीतीश के नेतृत्व को नकारने के बाद चिराग पासवान का खुला पत्र

चिराग पासवान ने लेटर में लिखा है कि कई लोग जनता के बीच में आकर बिहार के विकास के लिए मेरे द्वारा लिए गए पवित्र फैसले के बारे में भ्रम फैलाएंगे कि मैंने अपने स्वार्थ की पूर्ति के लिए यह फैसला लिया है। 

chirag paswan open letter after quitting nda । बिहार चुनाव: नीतीश के नेतृत्व को नकारने के बाद चिराग - India TV Hindi Image Source : PTI Bihar Elections: नीतीश के नेतृत्व को नकारने के बाद चिराग पासवान का खुला पत्र

पटना. बिहार में चुनावी सरगर्मियां बेहद तेज हो चली हैं। केंद्र सरकार में भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी एलजेपी ने बिहार में एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ने का फैसला किया। बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व को नकारने के बाद अब चिराग पासवान ने खुला पत्र लिखा है। चिरान पासवान ने पत्र में लिखा है, "मुझे खुशी है कि पार्टी ने आप सबके सुझाव पर जेडीयू के खिलाफ चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है। यह फैसला बिहार पर राज करने के लिए नहीं बल्कि नाज करने के लिए लिया गया है। पापा ने मुझे हमेशा कहा है कि कभी अकेले चलने से मत घबराना, अगर रास्ता और मकसद ठीक होगा तो लाखों लोग तुम्हारे साथ आएंगे।"

चिराग पासवान ने लेटर में आगे लिखा है कि कई लोग जनता के बीच में आकर बिहार के विकास के लिए मेरे द्वारा लिए गए पवित्र फैसले के बारे में भ्रम फैलाएंगे कि मैंने अपने स्वार्थ की पूर्ति के लिए यह फैसला लिया है। आप सभी से मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि आने वाले सरकार भाजपा के नेतृत्व में भाजपा-लोजपा सरकार बनेगी। लोजपा के विधायक पीएम मोदी के नेतृत्व में काम करेंगे।

पत्र में चिराग पासवान ने आगे लिखा कि बिहार राज्य के इतिहास का ये बड़ा निर्णायक क्षण है - 12 करोड़ बिहारियों के जीवन मरण का प्रश्न है क्योंकि अब हमारे पास खोने के लिए और समय नहीं है। जे॰डी॰यू॰ के प्रत्याशी को दिया गया एक भी वोट कल आपके बच्चे को पलायन करने पर मजबूर करेगा। लोक जनशक्ति पार्टी की राह आसान नहीं है लेकिन हम लड़ेंगे और जीतेंगे भी। उन्होंने कहा कि रात तो पिछले 3 दशकों से मेरे बिहार और बिहारियों की भी आसान नहीं रही है तो हमारी कैसे आसान होगी।

पढ़ें- AAP के कोरोना पॉजिटिव विधायक पहुंचे हाथरस पीड़िता के घर

पढ़ें- अटल सुरंग के उद्घाटन से बौखलाया चीन, बोला- युद्ध के दौरान...

पढ़ें- मजेदार हुआ बिहार चुनाव, अकेले चुनाव लड़ेगी LJP, जानिए कैसी हो सकती है भविष्य की तस्वीर