Thursday, April 25, 2024
Advertisement

AAP के कोरोना पॉजिटिव विधायक पहुंचे हाथरस पीड़िता के घर

हैरानी की बात यह है कि केवल 5 दिन पहले ही कुलदीप कुमार ने अपने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की सूचना सार्वजनिक की थी। 29 सितंबर को उन्होंने अपने मित्र एवं सहयोगियों को बताया था कि वह कोरोना जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

IANS Written by: IANS
Updated on: October 05, 2020 16:30 IST
hathras case aap corona positive mla meets victim family । AAP के कोरोना पॉजिटिव विधायक पहुंचे हाथरस- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB AAP के कोरोना पॉजिटिव विधायक पहुंचे हाथरस पीड़िता के घर

नई दिल्ली. महज पांच दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए आम आदमी पार्टी (आप) के एक विधायक हाथरस पीड़िता के परिजनों से मिलने उसके घर पहुंच गए। दिल्ली की कोंडली विधानसभा सीट से विधायक कुलदीप कुमार के साथ इस दौरान उनके दर्जनों समर्थक भी मौजूद रहे। इतना ही नहीं, विधायक कुलदीप कुमार ने पीड़िता की पहचान भी सार्वजनिक की। पीड़िता का नाम बताते हुए उन्होंने ट्वीट् किए। इन ट्वीटों में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी टैग किया गया है।

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बावजूद कुलदीप ने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने इस मुलाकात की कई तस्वीरें और वीडियो भी बनाए, जिनको उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया है। आप विधायक कुलदीप ने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की पुष्टि करते हुए कहा, "हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलकर लौटा हूं। परिवार में डर पैदा किया जा रहा है। ये लोकतंत्र और संविधान की हत्या है।"

हैरानी की बात यह है कि केवल 5 दिन पहले ही कुलदीप कुमार ने अपने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की सूचना सार्वजनिक की थी। 29 सितंबर को उन्होंने अपने मित्र एवं सहयोगियों को बताया था कि वह कोरोना जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। आप विधायक ने 29 सितंबर को सोशल मीडिया के माध्यम से कहा था, "पिछले दो दिनों से मुझे हल्का बुखार होने की वजह से मैंने कोविड-19 टेस्ट कराया। इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद मैं घर पर होम आइसोलेशन में रहूंगा। जो भी साथी पिछले 2-3 दिनों में मुझसे मिले हैं, वे अपना टेस्ट जरूर करा लें।"

होम आइसोलेशन में रहने का दावा कर रहे विधायक कुलदीप से जब कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में जानकारी लेने के लिए संपर्क किया गया तो उन्होंने जवाब नहीं दिया। विधायक ने अभी तक अपने कोरोना निगेटिव होने की सूचना सार्वजनिक नहीं की है। बावजूद इसके, वह सभी नियम-कायदों को ताक पर रखते हुए पीड़िता के घर जा पहुंचे। इससे अब पीड़िता के परिजनों को भी कोरोना संक्रमण का खतरा हो गया है।

विधायक कुलदीप द्वारा की गई लापरवाही यहीं नहीं रुकी। उन्होंने सोशल मीडिया पर पीड़ित युवती का नाम भी सार्वजनिक कर दिया। अपने दो अलग-अलग ट्वीटों में उन्होंने पीड़िता की पहचान सार्वजनिक की है। उन्होंने अपने इन ट्वीटों को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टैग भी किया है। इस विषय पर जानकारी लेने के लिए जब कुलदीप कुमार को फोन पर संपर्क किया गया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। विधायक कुलदीप दिल्ली में आम आदमी पार्टी की एससी-एसटी शाखा के अध्यक्ष और पार्टी के प्रवक्ता भी हैं।

पढ़ें- अटल सुरंग के उद्घाटन से बौखलाया चीन, बोला- युद्ध के दौरान...

पढ़ें- बिहार चुनाव: नीतीश के नेतृत्व को नकारने के बाद चिराग पासवान का खुला पत्र

पढ़ें- मजेदार हुआ बिहार चुनाव, अकेले चुनाव लड़ेगी LJP, जानिए कैसी हो सकती है भविष्य की तस्वीर

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement