A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज आज बीजेपी में शामिल हो सकते हैं कन्नड़ फिल्म स्टार किच्छा सुदीप, कर्नाटक चुनाव में भगवा पार्टी ऐसे लेगी लाभ

आज बीजेपी में शामिल हो सकते हैं कन्नड़ फिल्म स्टार किच्छा सुदीप, कर्नाटक चुनाव में भगवा पार्टी ऐसे लेगी लाभ

कन्नड़ फिल्म जगत के बड़े स्टार किच्छा सुदीप आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं। आज वह BJP प्रदेश मुख्यालय पहुंच रहे हैं। सूत्रों की मानें तो बीजेपी ज्वाइन करने के बाद किच्छा सुदीप चुनाव के लिए पार्टी के स्‍टार प्रचारकों की लिस्‍ट में भी शामिल होंगे।

कन्नड़ फिल्म जगत के बड़े स्टार किच्छा सुदीप- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO कन्नड़ फिल्म जगत के बड़े स्टार किच्छा सुदीप

कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी एक बड़े चेहरे को अपने साथ लेने वाली है। खबर है कि कन्नड़ फिल्म के बड़े स्टार किच्छा सुदीप आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं। आज वह BJP प्रदेश मुख्यालय पहुंच रहे हैं। बताया जा रहा है कि किच्छा सुदीप कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ले सकते हैं। इसी दौरान इस बात का भी एलान होगा कि विधानसभा चुनाव में सुदीप पार्टी के सबसे बड़े सपोर्टर और स्टार कैंपेनर होंगे।

किच्छा सुदीप के बीजेपी में आने के क्या मायने?  
इस बात में किसी को शक नहीं कि किच्छा सुदीप कन्नड़ फिल्म जगत में आज की तारीख के सबसे बड़े स्टार हैं। उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। कन्नड़ के अलावा सुदीप हिंदी और साउथ की अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। गौर करने वाली बात है कि सुदीप नायक जाती से हैं और कल्याण कर्नाटक सम्भाग में इस जाती का बाहुल्य है। परंपरागत तौर पर यहां कांग्रेस मजबूत रही है और BJP किच्छा सुदीप के जरिए इस सम्भाग पर खास फोकस के साथ पूरे कर्नाटक में उनकी लोकप्रियता का सियासी लाभ लेना चाहती है।

चुनाव में बनेंगे बीजेपी के स्टार प्रचारक
सूत्रों की मानें तो बीजेपी ज्वाइन करने के बाद किच्छा सुदीप चुनाव के लिए पार्टी के स्‍टार प्रचारकों की लिस्‍ट में भी शामिल होंगे। बता दें कि किच्‍छा सुदीप साउथ फिल्‍मों के ही नहीं, बल्कि हिंदी फिल्मों के भी लोकप्रिय चेहरा हैं। सुदीप ने फिल्‍म 'फूंक' से बॉलीवुड में अपने करियार की शुरुआत की थी। किच्छा सुदीप सलमान खान की फिल्‍म 'दबंग 2' में भी विलेन के रूप में नजर आए थे। 

10 मई को कर्नाटक चुनाव में चुनाव
गौरतलब है कि कर्नाटक में एक ही चरण में 10 मई को विधानसभा चुनाव होने हैं। कर्नाटक विधानसभा चुनावों के नतीजे 13 मई को घोषित होंगे। फिलहाल कर्नाटक में भाजपा की सरकार है और वो सत्‍ता में बने रहने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है। 

ये भी पढ़ें-

तेलंगाना के भाजपा चीफ बंदी संजय को पुलिस ने आधी रात को हिरासत में लिया, पूरे राज्य में विरोध करेगी पार्टी

गृह मंत्री अमित शाह से मिला मुस्लिमों का 17 सदस्यीय दल, कश्मीर, समलैंगिकता समेत उठाए कई मुद्दे