Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

तेलंगाना के भाजपा चीफ बंडी संजय को पुलिस ने आधी रात को हिरासत में लिया, पूरे राज्य में विरोध करेगी पार्टी

तेलंगाना के भाजपा चीफ बंडी संजय को पुलिस ने उनके आवास से हिरासत में लिया है। तेलंगाना बीजेपी प्रमुख को पुलिस उनके करीमनगर आवास से रात में अपने साथ ले गई।

Reported By : Surekha Abburi Edited By : Swayam Prakash Updated on: April 05, 2023 13:55 IST
हिरासत में तेलंगाना के भाजपा चीफ बंदी संजय- India TV Hindi
Image Source : ANI हिरासत में तेलंगाना के भाजपा चीफ बंदी संजय

तेलंगाना के भाजपा चीफ बंडी संजय को पुलिस ने उनके आवास से हिरासत में लिया है। तेलंगाना बीजेपी प्रमुख को पुलिस उनके करीमनगर आवास से रात में अपने साथ ले गई। प्रदेश भाजपा प्रमुख बंडी संजय की हिरासत को लेकर पार्टी ने विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी है। भाजपा के प्रदेश महासचिव प्रेमेंद्र रेड्डी ने दावा किया कि पुलिस ने अवैध रूप से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंडी संजय को उनके आवास से गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि यह तेलंगाना में पीएम मोदी के कार्यक्रम में खलल डालने के अलावा और कुछ नहीं है। हालांकि BRS ये आरोप लगा रही है कि SCC की दोनों परीक्षाओं के पेपर लीक मामले में बंडी संजय का हाथ है। 

 

हिरासत के खिलाफ राज्यव्यापी प्रदर्शन की तैयारी में BJP

भाजपा के तेलंगाना महासचिव प्रेमेंद्र रेड्डी ने कहा कि हम भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंडी संजय की अवैध गिरफ्तारी के खिलाफ राज्यव्यापी विरोध करने की योजना बना रहे हैं। रेड्डी ने कहा कि उन्हें (बंडी संजय को) इस समय हिरासत में लेने की क्या जरूरत थी? मामला क्या है और उन्हें क्यों हिरासत में लिया गया है, इसकी जानकारी हमें किसी ने नहीं दी है। कारण यह है कि वह राज्य सरकार से सवाल पूछ रहे हैं और केसीआर सरकार पीएम मोदी की तेलंगाना यात्रा को बाधित करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि हम इसके खिलाफ राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन करेंगे।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को घसीटते हुए लेकर गई पुलिस 
बताया जा रहा है कि जब पुलिस की एक टीम बीजेपी सांसद के करीमनगर स्थित आवास पर उन्हें हिरासत में लेने पहुंची तो वहां माहौल बेहद तनावपूर्ण बन गया। बंडी संजय के समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने पुलिस को रोकने की कोशिश की। जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें संजय को पुलिसकर्मियों द्वारा घसीटते हुए देखा जा सकता है और बाद में उन्हें एक पुलिस वैन के अंदर बैठाकर ले जाया गया। जानकारी है कि उन्हें नलगौंडा जिले के बोम्माला रामाराम पुलिस स्टेशन ले जाया गया है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8 अप्रैल को तेलंगाना का दौरा करने वाले हैं, जहां वे सिकंदराबाद से तिरुपति तक वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का उद्घाटन करने के साथ-साथ कई अन्य विकासात्मक परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे।

ये भी पढ़ें-

तेलंगाना: शराब के लिए नहीं दिए पैसे, तो नशे में चूर व्यक्ति ने बेटी और पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा

PM मोदी से मिले सांसद कोमाटिरेड्डी, तेलंगाना कांग्रेस चीफ बोले- मामला सीरियस है, खरगे से चर्चा करूंगा
 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement