Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

तेलंगाना: शराब के लिए नहीं दिए पैसे, तो नशे में चूर व्यक्ति ने बेटी और पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा

तेलंगाना के जयशंकर भूपालपल्ली जिले से एक क्रूरताभरा मामला सामने आया है। जिले में एक व्यक्ति ने शराब के नशे में धुत्त होकर अपनी ही बेटी और पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: March 30, 2023 19:27 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : PEXELS सांकेतिक फोटो

क्राइम: तेलंगाना के जयशंकर भूपालपल्ली जिले से एक क्रूरताभरा मामला सामने आया है। जिले में एक व्यक्ति ने शराब के नशे में धुत्त होकर अपनी ही बेटी और पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना बुधवार रात भूपालपल्ली नगरपालिका सीमा में हुई। पुलिस ने बताया मृतकों की पहचान 43 वर्षीय रमा और 17 वर्षीय कक्षा 12वीं की छात्रा चंदना के रूप में हुई है।

पैसे के लिए मना किया तो कर दी हत्या 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नशे में चूर आरोपी जब घर पर लौटा तो उसने शराब के लिए और रुपये मांगे। लेकिन जब उसे रुपये के लिए मना किया तो वो बहस के साथ उन लोगों से बुरी तरह मारपीट करने लगा। बहस इतनी ज्यादा बढ़ी कि उसने गुस्से में कुल्हाड़ी उठाकर अपनी पत्नी(रमा) पर हमला किया। इस बीच मां को बचाने के लिए बेटी(चंदना) बीच में आई तो उसने उसपर भी हमला कर दिया। 

बेटे की चीखें निकलने लगीं
इस पूरे घटनाक्रम को देखने पर उसकी नौ साल का बेटे की चीखें निकलने लगीं। जब पडोसियों में बेटे की चीखों का आवाजें सुनी तो वहां पहुंचकर लड़के को बचाया। जिसके बाद पड़ोसियों ने रमना चारी को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भूपालपल्ली सरकारी अस्पताल भेज दिया। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement