A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज "मुझ जैसा कोई दिल चुरा लेता है... आजकल तरह-तरह के चोर घूम रहे", कर्नाटक में बोलीं प्रियंका गांधी; VIDEO

"मुझ जैसा कोई दिल चुरा लेता है... आजकल तरह-तरह के चोर घूम रहे", कर्नाटक में बोलीं प्रियंका गांधी; VIDEO

कर्नाटक चुनाव के लिए कुछ ही दिनों में मतदान होना है। इससे पहले राज्य में बीजेपी और कांग्रेस ने प्रचार करने के लिए पूरा जोर लगाया हुआ है। लेकिन कल कांग्रेस की एक चुनावी सभा के दौरान प्रियंका गांधी का अलग ही रूप देखने को मिला।

प्रियंका गांधी ने कल बेंगलुरु के होसकोटे में रोड शो किया- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB प्रियंका गांधी ने कल बेंगलुरु के होसकोटे में रोड शो किया

कर्नाटक चुनाव के लिए कुछ ही दिनों में मतदान होना है। इससे पहले राज्य में बीजेपी और कांग्रेस ने प्रचार करने के लिए पूरा जोर लगाया हुआ है। लेकिन कल कांग्रेस की एक चुनावी सभा के दौरान प्रियंका गांधी का अलग ही रूप देखने को मिला। इस दौरान प्रियंका गांधी ने बड़े अनोखे और मजाकिया अंदाज में बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधा। प्रियंका ने कहा कि आजकल देश में कई तरह के चोर घूम रहे हैं। कोई घर से टीवी चुराता है तो मेरे जैसा कोई दिल चुरा लेता है।

प्रियंका गांधी ने अपने बयान में क्या कहा?
चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा, "इस बार कांग्रेस को आप भारी बहुमत से जिताओ, ताकि अबकी बार जो सरकार बनेगी उसको कोई तोड़ नहीं पाएगा। आजकल देश में तरह-तरह के चोर घूम रहे हैं। कोई आपके घर में आकर टीवी चुराता है... वो एक तरह का चोर होता है, कोई दुकान में घुस के पैसे चुरा लेता है... मेरे जैसा कोई दिल चुरा लेता है। लेकिन आजकल सरकार चुराने वाले चोर भी आ गए हैं। सबसे बुरी चोरी यही है। ये आपका लोकतंत्र चुरा रहे हैं, आपकी शक्ति चुरा रहे हैं, आपकी संपत्ति चुरा रहे हैं। सारी शक्ति अभी भी आपके हाथों में है। सही पार्टी को वोट दो और सही सरकार बनाओ।"

"साढ़े तीन सालों में प्रधानमंत्री ने क्या किया?"
वहीं इस चुनावी सभा के बाद प्रियंका गांधी ने मीडिया से कहा, "प्रधानमंत्री जनता के मुद्दों पर क्यों नहीं बात करते हैं। साढ़े तीन सालों में उन्होंने कितने रोजगार बनाए। कितनी महंगाई बढ़ गई है, नौकरियां कहां है। भष्ट्राचार इतना फैला है, इसकी बात क्यों नहीं करते, इसका जवाब दें प्रधानमंत्री। बता दें कि  प्रियंका गांधी ने कल बेंगलुरु के होसकोटे में रोड शो किया था। विशाल रोडशो के दौरान उन्होंने कर्नाटक में 10 मई को होने जा रहे विधानसभा चुनाव में अपने पार्टी के पक्ष में लोगों का समर्थन मांगा। खास तौर पर डिजायन किये गये वाहन में खड़ीं प्रियंका ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। सड़कों पर और आसपास के घरों पर बड़ी संख्या में खड़े लोगों ने प्रियंका का अभिवादन और स्वागत किया। बता दें कि कर्नाटक में 224 सदस्यीय विधानसभा के लिए 10 मई को चुनाव होंने हैं और 13 मई को परिणाम घोषित किये जाएंगे।

ये भी पढ़ें-

अतीक अहमद के वकील खान सौलत हनीफ को पुलिस ने रिमांड पर लिया, उमेशपाल की हत्या और माफिया के साम्राज्य पर होंगे सवाल

खुलेआम शराब पीने वालों सावधान! नोएडा पुलिस ने एक रात में पकड़े 226 लोग