A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी गोविंदा के साथ होली स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगे दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे

गोविंदा के साथ होली स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगे दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे

होली का त्योहार गानों के बिना अधूरा है। यही वजह है कि भोजपुरी मनोरंजन जगत में इस खास पर्व के लिए एक से बढ़कर एक गाने बनाए जा रहे हैं।

govinda and dinesh lal yadav - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DINESHLALYADAV गोविंद के साख दिनेश लाल यादव 

होली के त्योहार पर गानों का अपना अलग महत्व है। ये बात तो सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में होली को लेकर एक से बढ़कर एक बेहतरीन गाने बनाए गए हैं। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि भोजपुरी गाने भी होली पर खूब बजाए जाते हैं और भोजपुरी मनोरंजन जगत में भी होली पर कई बेहतरीन गानें बने हैं। बीते कुछ दिनों में एक के बाद एक सेलेब्स ने अपने अपने होली सॉन्ग रिलीज किए हैं। हाल ही में पवन सिंह ने बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी के साथ होली स्पेशल सॉन्ग 'बबुनी तेरे रंग में' रिलीज किया था, जिसके बाद अब भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव  भी फैन्स को सरप्राइज देने के लिए तैयार हैं।

होली के मौके पर रिलीज खेसारी लाल यादव के 'दुई रुपया' के बाद रितेश पांडे के 'तीन रुपया' गाने ने मचाया धमाल, यहां देखें

जल्द ही दिनेश, आम्रपाली और गोविंदा एक होली स्पेशल सॉन्ग में साथ नजर आएंगे। इस बात की जानकारी खुद दिनेश लाल यादव ने दी है। दिनेश ने गोविंदा और आम्रपाली के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हमारे आदर्श, जिनकी फिल्में देखकर सब कुछ सीखा। आज ऐसे गोविंदा सर के साथ डांस कर के धन्य हो गया। लव यू गोविंदा सर।' दिनेश के इस पोस्ट को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और जल्दी से जल्दी उनका गाना देखने की डिमांड कर रहे हैं।

Video: लाइव शो के दौरान गुस्से में तमतमाईं सपना चौधरी, स्टेज से ही लगा दी सबकी क्लास
 
बता दें कि हाल ही में दिनेश लाल यादव का नया होली स्पेशल सॉन्ग 'होली में टीरी री री पू..'रिलीज हुआ है। इस गाने में दिनेश एक दम सिंपल लुक में दिख रहे हैं। वहीं उनके साथ गाने में आशीष वर्मा भी हैं। गाने को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

पढ़ें भोजपुरी सिनेमा से जुड़ी अन्य बड़ी खबरें- 

खेसारी लाल यादव का नया गाना मचा रहा धूम, होली पर रिलीज हुए गाने को 24 घंटे में मिले 10 लाख से भी ज्यादा व्यूज़

भोजपुरी सिंगर पवन सिंह ने सलीम-सुलेमान संग मिलकर बनाया होली सॉन्ग, एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी भी आई नजर