1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. भोजपुरी
  5. खेसारी लाल यादव का नया गाना मचा रहा धूम, होली पर रिलीज हुए गाने को 24 घंटे में मिले 10 लाख से भी ज्यादा व्यूज़

खेसारी लाल यादव का नया गाना मचा रहा धूम, होली पर रिलीज हुए गाने को 24 घंटे में मिले 10 लाख से भी ज्यादा व्यूज़

होली के मौके पर खेसारी लाल यादव का नया गाना रिलीज हुआ है, जो इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। रिलीज के 24 घंटे बाद ही गाने यूट्यूब पर झंडे गाड़े हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 11, 2021 14:38 IST
खेसारी लाल यादव का नया गाना मचा रहा धूम, होली पर रिलीज हुए गाने को 24 घंटे में मिले 10 लाख से भी ज्य- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/ANKITAFILMS खेसारी लाल यादव के नए भोजपुरी गाने का ग्रैब

होली के मौके पर हर साल भोजपुरी गानों की धूम रहती है। इस साल भी होली के नजदीक आते ही तमाम सिंगर्स अपना-अपना गाना रिलीज कर रहे हैं। हाल ही में होली के मौके पर खेसारी लाल यादव का नया गाना रिलीज हुआ है, जो इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। रिलीज के 24 घंटे बाद ही गाने यूट्यूब पर झंडे गाड़े हैं।

खेसारी लाल यादल का हिंदी और भोजपुरी मिस्क गाना 'यादव जी को सईया बना लीजिये', यूट्यूब रिलीज किए जाने के बाद 24 घंटे में 10 लाख बार देखा जा चुका है। गाने को खेसारी लाल के अलावा शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है। गाने का म्यूजिक छोटू रावत और लिरिक्स चंदन यदुवंशी ने दिए है। 

देखें खेसारी लाल यादव का यह गाना

गाने में खेसारी अपने चिरपरिचित अंदाज़ में डांस करते नजर आ रहे हैं। उनका ये देसीपन खास तौर पर फैंस को पसंद आता है। खबर लिखे जाने तक इस गाने को 11 लाख 38 हजार बार देखा जा चुका है।

इस गाने के अलावा होली पर चंद और गाने रिलीज हुए हैं, जिनकी इन दिनों इंटरनेट पर धूम है। हाल ही में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का नया गाना 'बुढ़वन के उठ गइल बल्ला' रिलीज हुआ है। इस गाने 15 फरवारी 2021 रिलीज किया गया था, जिसे अब तक हजारों व्यूज़ मिल चुके हैं। इस गाने को भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव ने ही खुद गाया है। गाने को टी-सीरीज की तरफ रिलीज किया गया है जिसका म्यूजिक राजेश-रजनीश ने दिया है और इसे प्यारे लाल यादव ने शब्दों से सजाया है। 

गौर करने वाली बात यह कि निरहुआ की तरफ गाए गाने का वीडियो रिलीज नहीं किया गया है, मगर फिर भी फैंस इस गाने के ऑडियो वर्जन को भी काफी पसंद कर रहे हैं। हर साल की तरह इस साल भी निरहुआ ने अपने फैंस के लिए ये सौगात पेश की है, जिसे फैंस हाथों हाथ ले रहे हैं।  

 

bigg boss 15