Thursday, March 28, 2024
Advertisement

होली के मौके पर रिलीज खेसारी लाल यादव के 'दुई रुपया' के बाद रितेश पांडे के 'तीन रुपया' गाने ने मचाया धमाल, यहां देखें

इस साल भी होली के नजदीक आते ही तमाम सिंगर्स अपना-अपना गाना रिलीज कर रहे हैं। हाल ही में होली के मौके पर रितेश पांडे का नया गाना रिलीज हुआ है, जो इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 19, 2021 15:08 IST
ritesh pandey - India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/WORLDWIDE RECORDS BHOJPURI रितेश पांडे के नए गाने 'तीन रुपया' का स्क्रीन ग्रैब

होली के मौके पर हर साल भोजपुरी गानों की धूम रहती है। इस साल भी होली के नजदीक आते ही तमाम सिंगर्स अपना-अपना गाना रिलीज कर रहे हैं। हाल ही में होली के मौके पर रितेश पांडे का नया गाना रिलीज हुआ है, जो इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

भोजपुरी जगत के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का 'दुई रूपया' भोजपुरी गाना भोजपुरी के लोकप्रिय गायक रितेश पांडे के भोजपुरी होली गीत 'तीन रुपया' रिलीज हो गया है। इस गाने को भी काफी पसंद किया जा रहा है। यह गाना खेसारी लाल यादव के भोजपुरी होली गीत से बहुत अलग है। इस गाने में रितेश पांडे में लोगों की तरफ से कापी पसंद किया जा रहा है। 

यहां देखें

इस गाने को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड के बैनर तले रिलीज किया गया है, गाने को आरएस प्रीतम की तरफ से लिखा गया है और रतन बाबा ने इसे संगीतबध किया है। गाने का वीडियो कोमल सिंह के ऊपर फिल्माया गया है। इस गाने में कोमल के शानदार डांस स्टेप्स भी देखने को मिल रहे हैं। खबर लिखे जाने तक गाने को 12 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं।

हाल ही में खेसारी लाल यादव का एक हिंदी मिक्स भोजपुरी गाना रिलीज किया था। खेसारी लाल यादल का हिंदी और भोजपुरी मिस्क गाना 'यादव जी को सईया बना लीजिये', यूट्यूब रिलीज किए जाने के बाद 24 घंटे में 10 लाख बार देखा जा चुका है। गाने को खेसारी लाल के अलावा शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है। गाने का म्यूजिक छोटू रावत और लिरिक्स चंदन यदुवंशी ने दिए है। 

देखें खेसारी लाल यादव का यह गाना

गाने में खेसारी अपने चिरपरिचित अंदाज़ में डांस करते नजर आ रहे हैं। उनका ये देसीपन खास तौर पर फैंस को पसंद आता है। खबर लिखे जाने तक इस गाने को 11 लाख 38 हजार बार देखा जा चुका है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement