A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान खेसारी लाल पर बरसें नोट, देखें वीडियो

स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान खेसारी लाल पर बरसें नोट, देखें वीडियो

खेसारी लाल यादव ने स्टेज शो के दौरान मचाया धमाल , दर्शकों ने की जमकर नोटों की बारिश

खेसारी लाल यादव- India TV Hindi खेसारी लाल यादव

भोजपुरी: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी लाजवाब एक्टिंग और सिंगिंग के कारण हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। इनका हर वी़डियो चंद ही मिनटो में वायरल हो जाता है। जहां खेसारी लाल यादव की फिल्म और गाने लोगों का दिल जीत लेते हैं, वहीं उनके स्टेज शो भी काफी धमाकेदार होते हैं। इन दिनों सुपरस्टार खेसारी लाल की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वो स्टेज शो करते नज़र आ रहे हैं।

बता दें, खेसारी की स्टेज परफॉर्मेंस का ये वीडियो दो साल पुराना है, लेकिन इन दिनों यह वीडियो यूट्यूब पर काफी छाया हुआ है। इस वीडियो में खेसारी दर्शकों को ज़बरदस्त ढंग से एंटरटेन करते नज़र आ रहे हैं। खेसारी के शो को दर्शक इतना इंजॉय कर रहे हैं कि उन पर जमकर नोटों की बारिश की जा रही है। खेसारी के साथ उनकी टीम भी दर्शकों को एंटरटेन कर रही है। वीडियो में हर कोई झूमता हुआ नज़र आ रहा है।

 इससे पहले भी यूट्यूब पर भोजपुरी स्टार खेसारी लाल की कई वीडियो वायरल हो चुकी है। वैसे तो खेसारी लाल के गाने हर किसी का दिल जीत लें, लेकिन खास तौर पर बिहार और उतर प्रदेश के लोग इस सुपरस्टार के दिवाने हैं। इससे पहले खेसारी लाल की फिल्म 'बदला डायन का' आई थी, जिसने यूट्यूब पर काफी धमाल मचाया था। इस एक्टर की हर फिल्म और गाने को बेहद पसंद किया जाता है। 

यहां देखें अन्य खबरें

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह की फिल्म 'वॉन्टेड' यूट्यूब पर हुई रिलीज, मिले लाखों व्यूज

सोशल मीडिया पर पवन सिंह और अक्षरा सिंह के गाने ने मचाई धूम, वीडियो वायरल

काजल राघवानी के जलवे देख खेसारी लाल यादव का बढ़ गया बीपी, वीडियो वायरल