Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सोशल मीडिया पर पवन सिंह और अक्षरा सिंह के गाने ने मचाई धूम, वीडियो वायरल

हाल ही में पवन सिंह के इस भोजपुरी गाने ने मचाई धूम, सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंहऔर पवन सिंह का ये वायरल हुआ गाना काफी पसंद किया जा रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 24, 2019 13:56 IST
pawan singh and akshara singh- India TV Hindi
पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी ने मचाया धमाल

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहे हैं। ये एक्टर न केवल अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, बल्कि इनके गानों के लिए भी इन्हें काफी सराहा जाता है। बता दें, इन दिनों पवन सिंह का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है। यूट्यूब पर वायरल हुए इस गाने में पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह भी नज़र आ रही है।

'दैय्या रे दैय्या' नाम का ये गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने को पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने गाया है। बता दें, ये गाना एल्बम 'धड़कन' का है और अभी तक 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज़ बटोर चुका है। इस गाने में अक्षरा सिंह और पवन सिंह जमकर डांस करते नज़र आ रहे हैं। डांस करने के साथ साथ अक्षरा गुलाबी रंग की साड़ी में अपने लाजवाब जलवें भी दिखा रही हैं। ये गाना काफी मज़ेदार और जोशीला हैं।

 

 वायरल हुए इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी काफी कमाल की लग रही है। वैसे पवन सिंह का हर गाना दर्शकों का दिल जीत लेता है, इससे पहले भी उनके कई गाने सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा चुके हैं। वहीं अक्षरा सिंह की बात करें तो इससे पहले उनकी भोजपुरी फिल्म 'हीरो न. 1' का एक गाना 'डेग धर बहु' यूट्यूब पर काफी वायरल हुआ था। इस गाने में वो खेसारी लाल यादव के साथ नज़र आती है। इस गाने को अभी तक 3 करोड़ से भी ज़्यादा बार देखा गया है।    

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement