A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभिनेता दर्शन कुमार को पुलिसवाले की भूमिका निभाने में आता है मजा

अभिनेता दर्शन कुमार को पुलिसवाले की भूमिका निभाने में आता है मजा

अभिनेता दर्शन कुमार का कहना है कि उन्हें पुलिसवाले की भूमिका निभाने में मजा आता है। उन्होंने आश्रम में एसआई उजागर सिंह की भूमिका निभाई है।

darshan kumar- India TV Hindi Image Source : DARSHAN KUMAR INSTAGRAM दर्शन कुमार को पुलिसवाले की भूमिका निभाने में आता है मजा

अभिनेता दर्शन कुमार फ़िल्म एनएच 10, मैरी कॉम, द फैमिली मैन और कई फिल्मों में अपने शक्तिशाली परफॉर्मंस के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं, उन्हें आश्रम में उनके परफॉर्मंस के लिए बहुत सारा प्यार और सराहना मिली है और जहां वे खाकी वर्दी में पहने हुए हैं। वह शो में एक कमांडिंग पुलिस अधिकारी की भूमिका में खूब पसंद किया गया।

अभिनेता का कहना है कि उन्हें स्क्रीन पर पुलिस वाले का किरदार निभाने में बहुत मज़ा आया। उन्होंने आश्रम में एसआई उजागर सिंह की भूमिका निभाई। दर्शन ने कहा, "मेरी भूमिका अलग है , एक कॉनमैन पोज़िंग को ध्यान में रखते हुए क्लिच गनफ़ाइट्स और विस्फोटों से ऊपर देखा जाना चाहिए।

अभिनेता जल्द ही राकेश ओमप्रकाश मेहरा की आगामी फिल्म तूफान में नजर आएंगे साथ ही वे द फैमिली मैन सीजन 2 और टी-सीरीज़ सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में आर.माधवन के साथ दिखाई देंगे।

यहां पढ़ें

Bigg Boss 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली को हुआ कोरोना, खुद को किया क्वारंटीन

बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक खुद को एक बायोपिक अवतार में भी देखना चाहती हैं

...जब ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा 'निक्की तंबोली औकात में रह', फिर आया बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट का ये जवाब

Latest Bollywood News