1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली को हुआ कोरोना, खुद को किया क्वारंटीन

Bigg Boss 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली को हुआ कोरोना, खुद को किया क्वारंटीन

निक्की तंबोली ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बताया है कि उनकी कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 19, 2021 14:08 IST
bigg boss 14 contestant nikki tamboli tests coronavirus positive - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: NIKKI TAMBOLI Bigg Boss 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली को हुआ कोरोना

रिएलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन से लोकप्रियता हासिल करने वाली निक्की तंबोली कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बताया है कि उन्हें कोरोना वायरस हो गया है। उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

निक्की तंबोली ने इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए लिखा- 'आज सुबह मेरी कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और डॉक्टर की सलाह पर सभी एहतियात बरत रही हूं। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए थे, मैं रिक्वेस्ट करती हूं कि वो भी अपना कोविड टेस्ट करा लें। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगी। सुरक्षित रहिए और हमेशा मास्क पहनिए। हाथों को सैनिटाइज करिए और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखिए।'

निक्की के इस पोस्ट के बाद सेलेब्स से लेकर फैंस तक उनकी सेहत के लिए दुआ मांग कर रहे हैं। उनके पोस्ट पर अभिनव शुक्ला, मनु पंजाबी सहित कई हस्तियों ने कमेंट किया है। 

आपको बता दें कि बिग बॉस का 14वां सीजन रुबीना दिलैक ने जीता था। उन्होंने राहुल वैद्य, राखी सावंत, निक्की तंबोली और अली गोनी को मात दी थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X