Friday, April 26, 2024
Advertisement

बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक खुद को एक बायोपिक अवतार में भी देखना चाहती हैं

रुबीना ने उन भूमिकाओं के बारे में बात की, जिनमें वह खुद को आगे देखती है। अभिनेत्री खुद को किसी बायोपिक अवतार में भी देखना चाहती हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 19, 2021 13:17 IST
RUBINA DILAIK- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: RUBINADILAIK RUBINA DILAIK

बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक इन दिनों सुर्खियों में हैं, वह अपने हालिया म्यूजिक वीडियो के लिए भी चर्चा में हैं। उन्होंने टीवी शो 'शक्ति' में किन्रर बहू का दमदार किरदार निभाया था। अभिनेत्री ने उन भूमिकाओं के बारे में बात की, जिनमें वह खुद को आगे देखती है। अभिनेत्री खुद को किसी बायोपिक अवतार में भी देखना चाहती हैं।

हाल ही में ईस्टर्न आई के साथ एक इंटरव्यू में फिल्में करने में रुचि दिखाई।

जब उनसे पूछा गया कि भविष्य में वह किस तरह के किरदार निभाना चाहती हैं, तो अभिनेत्री ने जवाब दिया कि वह एक बायोपिक में एक रियल लाइफ कैरेक्टर की भूमिका करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि यह काम फिल्म में या टेलीविजन पर करने के लिए उनकी इच्छाओं में से एक है।

रुबीना के लिए कयास लगाया जा रहा है कि वह जल्द ही टीवी सीरियल शक्ती में नजर आने वाली हैं। अभिनेत्री की हालिया तस्वीरें इशारा कर हैं कि अभिनेत्री जल्द ही इस टीवी शो में लौट सकता हैं। उन्होंने चार साल तक एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाई। हालांकि, उसने पिछले साल शो छोड़ दिया। अब, एक नई इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ, अभिनेत्री ने टीवी शो में अपनी एंट्री को लेकर फैंस में उत्सुकता बढ़ा दी है।

शो को फिर से शुरू करने कयासों को हवा देने के लिए अभिनेत्री का हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट सामने आया है। अपने पोस्ट में शक्ति अभिनेत्री ने पारंपरिक लाल पोशाक पहने खुद की एक तस्वीर पोस्ट की। वह गजरा और भारी सोने के आभूषणों के साथ लाल-सुनहरा ब्लाउज पहनी हुए दिखाई दे रही हैं। रुबीना ने उनके पोस्ट को कैप्शन दिया, "रीइनवेंटिंग।"

एक अन्य पोस्ट में, उन्होंने अपने सोने की बाली (झुमका) की एक करीबी तस्वीर साझा की और लिखा, "रिवाइविंग।"

देखें अभिनेत्री का लुक

अभिनेत्री की वापसी को लेकर उत्सुक उनके कई फैंस ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए पूछा कि क्या वह 'शक्ति-अस्तित्व के अहसास की' में वापस आने वाली हैं। एक फैन ने पूछा, "क्या आप शक्ति में वापस आ गई हैं।" एक अन्य ने लिखा, "शाक्ति में आपको देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैंने कभी आपको सौम्या के रूप में नहीं देखा।"

इस बीच, बिग बॉस 14 के पावर कपल रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला एक म्यूजिक वीडियो, 'मरजानिया' में एक साथ आने के लिए तैयार हैं, यह वीडियो 18 मार्च को रिलीज होगा। वीडियो में रुबीना-अभिनव का सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ पहली बार काम कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement