A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इन ‘बेबुनियाद खबरों’ के बारे में सुनकर बेहद नाराज हैं सोनम कपूर

इन ‘बेबुनियाद खबरों’ के बारे में सुनकर बेहद नाराज हैं सोनम कपूर

बॉलीवुड की फैशन सेंसेशन मानी जाने वाली ऐक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों बेहद नाराज लग रही हैं, क्योंकि...

Sonam Kapoor | Facebook Photo- India TV Hindi Sonam Kapoor | Facebook Photo

मुंबई: बॉलीवुड की फैशन सेंसेशन मानी जाने वाली ऐक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों बेहद नाराज लग रही हैं। दरअसल, सोनम अपनी आने फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के सेट पर कथित रूप से हुई कैट फाइट को लेकर उड़ रही अफवाहों से काफी नाराज हैं। फिल्म में करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर के अलावा शिखा तल्सानिया भी अभिनय कर रही हैं। सोनम की प्रतिक्रिया एक मनोरंजन पोर्टल की खबर के बाद आई है, जिसमें कथित कैट फाइट की बात कही गई थी। 

सोनम ने ट्विटर पर एक पोस्ट में लिखा, ‘प्रिय वेबसाइटों, आप कई 'बेबुनियाद खबरों' को बाहर लेकर आ रहे हैं, क्योंकि आप महिलाओं को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करना चाहते हैं। यह आपको लिए फायदेमंद साबित हो सकता है, लेकिन यह सच नहीं है।’ उन्होंने कहा, ‘हम वास्तविक दोस्त बने रहेंगे और फिल्म को जबरदस्त तरीके से बनाएंगे और यह साबित करेंगे कि महिला एक दूसरे के साथ काम कर सकती हैं, साथ में रह सकती है और पर्दे पर भी धमाका कर सकती हैं, क्योंकि हम कर सकते हैं और हम ऐसा करते रहेंगे। कृपया ध्यान रखें कि आपका नजरिया कितना पुराना, गैर-जिम्मेदार और हानिकारक है और महिलाओं की संस्कृति के कितना निराशाजनक है जो वास्तव में एक साथ काम करना चाहती हैं।’

सोनम ने कहा, ‘इसके लिए अब यहां कोई जगह नहीं है। भवदीय, 'वीरे दि वेडिंग' के कलाकार और कर्मी।’ रिया कपूर और एकता कपूर द्वारा निर्मित, फिल्म का पहला हिस्सा दिल्ली में पूरा किया जा चुका है। शशांक घोष इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। सोनम व रिया के पिता और दिग्गज नेता अनिल कपूर ने भी अफवाहों को सिरे से नकार दिया है।

Latest Bollywood News