1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इस बॉलीवुड अभिनेता ने अपनी पीठ पर गुदवाया सोनम कपूर का नाम

इस बॉलीवुड अभिनेता ने अपनी पीठ पर गुदवाया सोनम कपूर का नाम

बॉलीवुड अभिनेता ने अभिनेत्री सोनम कपूर का नाम अपनी पीठ पर गुदवाया है।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: September 07, 2017 19:17 IST
harshwardhan kapoor- India TV
sonam kapoor

नई दिल्ली: अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। हर्षवर्धन ने अपनी पीठ पर दो टैटू गुदवाए है, खास बात यह है कि हर्ष ने ये टैटू अपनी गर्लफ्रेंड के लिए नहीं अपनी बहनों के लिए बनवाए हैं। जी हां, हर्षवर्धन के इस टैटू में उनकी दोनों बहन सोनम कपूर और रिया कपूर का नाम लिखा हुआ है।

हर्षवर्धन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, वीडियो देखकर आप भी सोचेंगे भाई हो तो हर्षवर्धन जैसा।  वीडियो में हर्ष कैमरे की तरफ पीठ करके टीशर्ट उठाते हुए नजर आ रहे हैं। हर्ष की पीठ के दोनों तरफ एक-एक टैटू बना हुआ नजर आ रहा है। एक तरफ रिया तो एक तरफ सोनम का नाम लिखा हुआ है।

वैसे तो हर्ष का ने ये ट्वीट ये बताने के लिए किया थ कि वो छुट्टियों पर जा रहे हैं, लेकिन वीडियो देखते ही सबसे पहले नजर उनके टैटू पर जाती है।

बता दें हर्षवर्धन हाल ही में विक्रमादित्या मोटवानी के निर्देशन में बन रही फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इसी शूटिंग की थकान उतारने वो छुट्टियों पर जा रहे हैं।

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने बॉलीवुड फिल्म 'मिर्जिया' से सैय्यामी खेर के साथ डेब्यू किया था। यह फिल्म तो ज्यादा नहीं चली लेकिन हर्षवर्धन के अभिनय की खूब चर्चा हुई।

छुट्टियों से वापस आने के बाद हर्षवर्धन ओलंपिक गोल्ड मेडल विनर अभिनय बिंद्रा की बायोपिक पर काम शुरू करेंगे। इस फिल्म की एक तस्वीर पर हर्ष ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13