A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बड़े पर्दे को मिस कर रही हैं अदिति राव हैदरी, कहा- 'लॉकडाउन में ओटीटी प्लेटफॉर्म रहे हैं अच्छे दोस्त'

बड़े पर्दे को मिस कर रही हैं अदिति राव हैदरी, कहा- 'लॉकडाउन में ओटीटी प्लेटफॉर्म रहे हैं अच्छे दोस्त'

बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी इन दिनों बड़े पर्दे को काफी ज्यादा मिस कर रही हैं।

aditi rao haydri - India TV Hindi Image Source : IANS अदिति राव हैदरी 

कोरोना का कहर लागातार जारी है। ऐसे में आम हो या खास, हर कोई इस वायरस से संक्रमित होने के डर से घर में कैद हो गया है। कई सेवाएं भी बंद होती जा रही हैं। बॉलीवुड और टीवी जगत पर भी इसका अरस देखने को मिल रहा है। अब तक कई बड़े सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं और अभी भी ये सिलसिला जारी है। कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगा दिया गया है। मुंबई और महाराष्ट्र में कोरोना बेकाबू हो रहा है इसलिए यहां लॉकडाउन भी किया गया है।

इन दिनों अभिनेत्री अदिति राव हैदरी बड़े पर्दे को मिस कर रही हैं। अभिनेता का कहना है कि "सिनेमाघरों में जादू की भावना है, जो हमेशा से रहा है और कभी नहीं जाएगा।" हालांकि, ओटीटी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बहुत अच्छा काम कर रही हैं। 

अभिनेता सोनू सूद हुए कोरोना संक्रमित, बोले - चिंता करने की कोई बात नहीं है

अदिति ने आईएएनएस को बताया, "मैं थिएटर को मिस करती हूं, क्योंकि थियेटर से लगाव है, पूरे बचपन की याद है और बहुत ही शानदार अनुभव रहा है। आप वहां जाकर आप दुनिया का हिस्सा बन जाते हैं।" उन्होंने कहा कि पिछले साल से ओटीटी प्लेटफार्मों को वास्तव में प्रमुखता मिली है।

आगे उन्होंने कहा-, "लॉकडाउन में ओटीटी प्लेटफॉर्म हमारे सबसे अच्छे दोस्त रहे हैं। ओटीटी के साथ, अद्भुत लेखन, कंटेंट और दर्शकों ने जिस तरह से कंटेंट का उपभोग किया है, वह वास्तव में अविश्वसनीय है। प्लेटफॉर्म ने लोगों को काम करने के लिए बहुत कुछ दिया है।"

"बेशक मैं थिएटरों में वापस जाने के लिए मर रही हूं, लेकिन मुझे लगता है कि ऐसा समय आएगा जब थिएटरों की अहमियत होगी और ओटीटी की भी अहमियत होगी, क्योंकि सभी मंच अपने तरीके से शक्तिशाली हैं।"

तमिल फिल्मों के कॉमेडी अभिनेता विवेक का दिल का दौरा पड़ने से निधन

अदिति ने कहा कि- "लेखकों, निर्देशकों, अभिनेताओं के लिए इसने (ओटीटी) कहानियों के संदर्भ में एक नई दुनिया खोली है, जो केवल ओटीटी के लिए बन सकता है, कई बार, नाटकीय फिल्में अलग तरीके से बनाई जाती हैं। एक निर्माता इसे बेहतर ढंग से बता सकता है कि यह कैसे बनाई जाती हैं। ओटीटी अलग है क्योंकि दबाव अलग है।"

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि- "एक कलाकार के रूप में मेरे पास एक ही जुनून और एक ही प्यार है। यह सिर्फ एक माध्यम है और जिस तरह से यह प्रत्येक मंच के लिए किया जाता है, वह एक सभी निर्माता और पैसों के लिए है। मेरा मानना है कि विविधता अधिक हो सकती है और जिस तरह के विषय पर लोग फिल्में और शो बना रहे हैं, वह थिएटर के लिए अनुकूल नहीं हो सकता, क्योंकि जिस तरह की कहानियां वे 6 से 7 सीजन में बताते हैं। थिएटर में आपके पास बस 2 घंटे हैं। इसलिए यह अलग है।"

तमिल एक्टर विवेक के निधन से हैरान रह गए लोग, कलाकारों और फैंस में दौड़ी शोक की लहर

वर्क फ्रंट की बात करें तो अदिति वर्तमान में ओटीटी पर रिलीज की गई फिल्म 'अजीब दास्तां' में देखी गईं। इसके अलावा वो जल्द ही तमिल फिल्म 'हे सिनमिका', 'महा समुद्रम' में दिखाई देंगी।

(इनपुट-आईएएनएस) 

Latest Bollywood News